छठ पर्व 2020 : इंटरनेट पर वायरल हुआ अक्षरा सिंह का इमोशनल सांग, सुनकर आंख में आ जाएंगे आंसू

60

मुंबई। दिवाली के बाद अब छठ पूजा की तैयारियां जोर शोर से शुरू हो चुकी हैं। छठ पूजा का पर्व उत्तर भारत में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। आम जनता के साथ ही भोजपुरी स्टार भी छठ पूजा को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं और छठ पर्व को लेकर नये-नये गाने रिलीज करते हैं। एक्टर खेसारी लाल (Actor khesari lal) के बाद अब एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Actress Akshara Singh) भी नया छठ गीत लेकर आई है, जो सोशल मीडिया (social media) पर काफी वायरल हो रहा है।

मालूम हो कि एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ((Actress Akshara Singh)) हर साल छठ पर्व कोई न कोई गाना रिलीज करती हैं। इसी कड़ी में इस बार भी उन्होंने अपना एक गाना सोशल मीडिया (social media) पर रिलीज किया है, जो यू-ट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। गाने के बोल हैं ‘बनवले रहिह सुहाग’ इस गाने में एक्ट्रेस ने पूरा इमोशन डाल दिया है। दिल को छू लेने वाला अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का यह गाना छठ मैय्या की महिमा में लिपटा हुआ है और बेहद ही इमोशनल है।

यू ट्यूब पर खूब किया जा रहा पसंद

यही इमोशन ही इस गाने की खासियत है। यह गाना यू ट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं जबकि गाने को खुद अक्षरा सिंह ()Akshara Singh ने अपने सुरों से सजाया है,जबकि म्यूजिक अविनाश झा घंघूरू ने दिया है। शैलेश पराशर ने इसे डायरेक्ट किया है। इस गाने में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ राजकुमार सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब देखा और सुना आ रहा है।

इसे भी पढ़ें:-अनुभव सिन्हा पर भड़कीं अक्षरा सिंह, कहा- भोजपुरी फिल्मों से ज्यादा नंगा नाच बॉलीवुड में होता है