Celebs proposal : किसी ने ट्रैफिक सिंग्नल पर तो किसी ने समन्दर किनारे किया था प्रपोज

48
SHAHRUKH GAURI MUKESH NEETA AMBANI

जिससे प्यार हो उसी से शादी हो जाये और पूरी जिंदगी उसी के साथ गुजरे ऐसी ख़ुशी कुछ खुश नसीब लोगों को ही मिल पाती है, लेकिन अपने प्यार को एक खूबसूरत मोड़ देने के लिए एक दूसरे को प्रपोज करना भी जरूरी होता। प्रपोज भी ख़ूबसूरती से किया जाये तो बात बनने में देर नहीं लगती। हालांकि शादी के लिए प्रपोज करना थोड़ा मुश्किल होता है, लेकिन हर कपल की ख्वाहिश होती है कि वह अपने पार्टनर को ऐसे प्रपोज करे कि वह लम्हा एक यादगार बन जाये। आज हम आपको बिजनेस और फिल्म इंडस्ट्री की उन महान हस्तियों के बारे में बतायेंगे जिन्होंने अपने पार्टनर को बेहद ही रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया और दुनिया का बता दिया कि वह पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल जिन्दगी में भी बेहद रोमांटिक हैं।

मुकेश अंबानी-नीता अंबानीknow what india's richest person mukesh ambani like to eat and how chemistry with wife nita ambani - जानें, क्या खाना पसंद करते हैं देश के सबसे रईस शख्स मुकेश अंबानी औरदेश के सबसे बड़े बिजनेस मैन और रिलायंस इण्डस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी आज दादा बन चुके हैं, लेकिन शायद ही किसी को पता हो कि इनके और नीता के प्यार की शुरुआत धीरे-धीरे हुई थी। एक दिन नीता और मुकेश कहीं घूमने निकले थे, तभी कहीं ट्रैफिक सिंग्नल पर गाडी रुकी। इसी दौरान मुकेश ने नीता को प्रपोज कर दिया, फिर नीता के हां बोलने के बाद ही गाड़ी आगे बढ़ी।

आयुष्मान-ताहिराAyushmann Khurrana Shares That How He Confessed To Wife Tahira Kashyap - 19 साल पहले आयुष्मान ने ताहिरा को ऐसे किया था प्रपोज, बहुत रोमांटिक है ये किस्सा - Amar Ujala Hindi News Liveअभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी ताहिरा से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन शायद ही किसी को पता हो कि आयुष्मान ने ताहिरा को रात का दो बजे प्रपोज किया था। एक बार आयुष्मान ने बताया था कि वह और ताहिरा परीक्षा की तैयारी कर रहे थे तभी रात के 1 बजकर 48 मिनट पर मैंने ताहिरा को प्रपोज कर कर दिया था।

अभिषेक बच्चन- ऐश्वर्याAishwarya Rai Bachchan and Aaradhya tested negative for COVID19, discharged from hospital: Abhishek Bachchan - ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या का COVID-19 टेस्ट आया नेगेटिव, अभिषेक बच्चन ने ...बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन लोगों के लिए एक मिसाल हैं। इस जोड़ी की आपस में जबरदस्त बॉन्डिंग है। वैसे तो ऐश्वर्या राय को पसंद करने वाले काफी हैं, लेकिन ऐश्वर्या ने सिर्फ अभिषेक को पसंद किया। इन दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया,लेकिन जब यह दोनों ‘गुरु’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब अभिषेक ने ऐश्वर्या राय को नकली अंगूठी देकर प्रपोज कर दिया। यह अंगूठी फिल्म ‘ गुरु’ की शूटिंग के दौरान इस्तेमाल हुई थी। अभिषेक के इस तरह प्रपोज करने के तरीके पर ऐश्वर्या राय ने कहा अंगूठी भले ही नकली थी पर अभिषेक का प्यार असली था इसलिए उन्होंने शादी के लिए हां कर दी थी।

शाहरुख- गौरीएक-दूसरे के साथ रहने के लिए शाहरुख खान ने गौरी खान से की थीं 3 शादियां, जानिए क्या थी इसके पीछे की बड़ी वजहशाहरुख़ खान और गौरी बालीवुड क बेस्ट कपल हैं। शाहरुख़ और गौरी एक दूसरे से तब से प्यार करते हैं जब शाहरुख़ फिल्मों में आये भी नहीं थे। शाहरुख ने गौरी को मुंबई में समुंदर के किनारे प्रपोज किया था। शाहरुख़ के इस अंदाज पर गौरी फ़िदा हो गयी और शादी के लिए हां कर दी।

सैफ अली खान-करीना कपूरKareena Kapoor And Saif Ali Khan's Son's Future - करीना को हुआ बेटा, ये रही बच्चे की कुंडली | Patrika Newsसैफ अली खान और करीना कपूर की लव स्टोरी फिल्म ‘टशन’ के सेट पर शुरू हुई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सैफ ने करीना को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। हालांकि करीना ने सैफ के प्रपोजल को तुरंत एक्सेप्ट नहीं किया था, लेकिन थोड़ा सोचने के बाद उन्होंने सैफ को हां कर दिया था।

इसे भी पढ़ें:-सैफ अली खान के खिलाफ जौनपुर में दर्ज हुआ मुकदमा, जानें क्या लगा आरोप