सलमान के भाइयों पर दर्ज हुआ महामारी एक्ट के तहत केस, जानें- क्या है मामला

56
arbaz khan, suhel khan (1)

मुंबई। कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में बीएमसी (BMC) ने सलमान खान के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan), सुहेल खान (Suhail Khan,) और उनके बेटे निर्वाण खान को बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एन्ड होटल में क्वारंटाइन कर दिया है। बीएमसी (BMC) के मेडिकल अधिकारी की शिकायत के बाद इन तीनों के खिलाफ यह कार्रवाई की गयी। मेडिकल अधिकारी ने यह शिकायत खार पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। पुलिस ने इन सबके खिलाफ महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

इसे भी पढ़ें:-ऋचा चड्ढा को शादी के लिए है कोरोना वैक्सीन का इंतजार, जानिए, ब्वायफ्रेंड को लेकर क्या बोली एक्ट्रेस

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि यह तीनों बीते 25 दिसंबर को दुबई से लौटे थे, तब इन्हें एक होटल में क्वारंटाइन रहने को कहा गया था, लेकिन यह तीनों कोरोना नियमों का उल्लंघन करते हुए घर चले गए। गौरतलब है कि देश में महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Corona Virus) का सबसे ज्यादा प्रकोप रहा है।

सोमवार को आये 2765 नये मामले

यह बीते सोमवार को कोरोना संक्रमितों के 2765 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1947011 हो गई जबकि 10362 मरीज इस दौरान संक्रमण मुक्त भी हुए। यह मुंबई शहर में सबसे ज्यादा मामले 516 नये मामले आये थे, जिसके बाद यहां कुल संक्रमितों की संख्या 294986 हो गई जबकि सोमवार को महानगर में तीन और लोगों की मौत के बाद मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 11138 पहुंच गया।

इसे भी पढ़ें:-बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस हुई कोरोना पॉजिटिव, किसान आंदोलन में हुई थी शामिल