खेसारी लाल के इस गाने को गाकर विदेशी सिंगर ने यूट्यूब पर मचाया धूम, देखें वीडियो

340

नाइजीरिया के मशहूर यू-ट्यूबर और गायक सैमुअल सिंह एक बार फिर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस बार वे भोजपुरी सिनेमा के स्टार गायक खेसारी लाल यादव का सुपरहिट गाना ‘ठीक है नून रोटी खाएंगे’ को अपनी आवाज में देकर  यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है। इससे पहले सैमुअल सिंह ने भोजपुरी सिंगर और भाजपा सांसद मनोज तिवारी के गाने ‘रिंकिया के पापा’ को अपनी आवाज में गाकर छा गए था। सैमुअल के इन नए वीडियो को अभी तक 32 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आपको बता दे कि सैमुअल का असली नाम सैमुअल एडेपोजू है और वो भोजपुरी गाने को अपनी आवाज व अपने अंदाज में गाते हैं। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि सैमुअल का भारतीय देसी गानों में एफ्रो टच को काफी पसंद किया जाता है। सैमुअल सिंह इससे पहले भी कई भोजपुरी गाने को गाकर धमाल मचा चुके हैं।

यह भी पढ़ें:-जब “भाभी जी घर पर” की गोरी मैम ने गुस्से में स्टेज पर बोला “आई एम नॉट…

सैमुअल का सबसे लोकप्रिय गाना ‘रिकिंया के पापा’ है। जिसे सैमुअल ने अपने अंदाज में गाकर रातों रात चर्चा में गए थे। इसके अलावा सैमुअल ने कई भोजपुरी गाने भी गाए हैं, जिसमें पवन सिंह का सबसे हिट गाना ‘लगावेलू तू लिपिस्टिक’ और भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार सिंगर अरविंद अकेला उर्फ कल्लू का ‘चोलिया के हुक राजा जी’ गाना भी शामिल है। सैमुअल सिंह भोजपुरी के अलावा हरियाणवी, पंजाबी और दूसरी भारतीय भाषाओं के गाने गाकर भी यू-ट्यूब पर छाए रहते हैं। सैमुअल सिंह को हिंदी, पंजाबी और दूसरी भाषाओं में गाना गाते देखकर उनके फैंस की तादाद बढ़ती जा रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमुअल सिंह ने भारत में कैंसर की बीमारी का इलाज करवाया था। इस दौरान इन्होंने भारतीय गाने खूब सुने और वो यहां के गानों में दिलचस्पी लेने लगे। भारत में छह महीने रहने के दौरान उन्हें भारत से काफी लगाव हो गया। इसके बाद उन्होंने अपनी पढ़ाई के लिए भी भारत को ही चुना। उन्होंने राजस्थान की एक यूनिवर्सिटी से बी.टेक किया और अपने कॉलेज के दिनों में खूब भारतीय गाने गाए।

यह भी पढ़ें:-दूल्हे ने बीच निकाह में दुल्हन के सामने रखी ऐसी शर्त, लड़की ने ससुराल जाने से किया इनकार