Thursday, June 17, 2021

बीएमसी मेयर के बिगड़े बोल, कंगना को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान, कहा…

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

नई दिल्ली। बॉम्बे हाई कोर्ट ने बीते शुक्रवार को बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) अभिनेत्री कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ने पर फटकार लगाई थी। इसे लेकर अब बीएमसी की महापौर (Mayor) किशोरी पेडनेकर ने कंगना को लेकर आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा है कि, हिमाचल की रहने वाली एक अभिनेत्री मुंबई में आती है और इसे पीओके कहती है, इसे सुन सभी लोग अचरज (Surprise) है। अभिनत्री पर निशाना साधते हुए मेयर शब्दों की भी मर्यादा भूल गईं और कहा कि, ऐसे दो टके के कोर्ट को राजनीति का अखाड़ा बनाना चाहते हैं। जो बिलकुल सही नहीं है। उन्होंने कहा कि, कंगना के बंगले को तोड़ने की कार्रवाई नियमों के अनुसार ही की गई थी। हाईकोर्ट ने इस मामले में जो फैसला सुनाया है इसे लेकर जल्द ही बीएमसी की कानूनी टीम बैठकर चर्चा करेगी।

इसे भी पढ़ें: जब लता मंगेशकर को दिया गया था धीमा जहर, मुश्किल से बची थी जान

माया नगरी मुंबई की मेयर के इस बयान पर अभिनेत्री कंगना ने भी पलटवार करते हुए लिखा कि, बीते कुछ महीनों में मैंने महाराष्ट्र सरकार की तरफ से इतने कानूनी मामले, बदनामी, गालियां और बेइज्जती झेली है कि, मुझे अब बॉलीवुड माफिया, आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन जैसे लोग भले इंसान लग रहे हैं। कंगना ने आगे लिखती है कि, मुझे नहीं मालूम मेरे में ऐसा क्या है, जो इस कदर मुझे परेशान करने लगते हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1332525605468954626

कोर्ट के फैसले के बाद शुक्रवार को कंगना ने ख़ुशी जाहिर करते हुए बोला था कि, ये लोकतंत्र की जीत है। जब कोई व्यक्ति सरकार के खिलाफ खड़ा होता है और जीत दर्ज करता है, तो यह जीत सिर्फ उस व्यक्ति की नहीं है, बल्कि यह जीत लोकतंत्र की है। जिन्होंने मुझे हिम्मत दी, आप सभी को धन्यवाद। उन लोगों को भी धन्यवाद जिन्होंने मेरे टूटे सपनों को हंसाया। इसकी सिर्फ के ही वजह है कि आप एक खलनायक की भूमिका निभाते हैं, इसलिए मैं एक हीरो हो बन गई हूं। कंगना के इस ट्वीट के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा था कि, मुंबई पुलिस को अभिनेत्री माफिया कहती है और मुंबई को पीओके। जो लोग कोर्ट के फैसले के बाद खुश नज़र रहे हैं। क्या वो लोग कंगना के उस बयान से भी सहमत हैं?

इसे भी पढ़ें: दीपिका और कटरीना से क्यों जलती हैं कियारा, बताई यह बड़ी वजह

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news