अब सोनू सूद के खिलाफ भी बीएमसी ने दर्ज कराई एफआईआर, लगाए ये गंभीर आरोप

71

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के खिलाफ मुंबई में पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई गई है। इससे उनकी परेशानी बढ़ना तय है। सोनू के खिलाफ बीएमसी (BMC) ने मामला दर्ज कराते हुए कहा है कि, अभिनेता ने बिना किसी अनुमति के एक 6 मंजिला रिहायशी बिल्डिंग को होटल में बदल दिया है। सोनू को लेकर बीएमसी का कहना है कि, अभिनेता के खिलाफ महाराष्ट्र रीजन एंड टाउन प्लानिंग एक्ट के तहत कार्रवाई होनी चाहिए। बीएमसी ने सोनू पर आरोप लगाया है कि, इस इमारत के हिस्से को बढ़ाया गया है और उसमे कई बदलाव किये गए हैं।

इसे भी पढ़ें: आधी रात में इस एक्ट्रेस के साथ पार्टी करते नजर आए करण जौहर, अब वायरल हो रहीं तस्वीरें

बीएमसी ने अपनी शिकायत में कहा है कि, खुद ही सोनू सूद ने जमीन के इस्तेमाल में बदलाव किया है। इसमें तय प्लान से ज्यादा निर्माण कार्य कराया गया है और रिहायशी इमारत को रेजिडेंशियल होटल बिल्डिंग में बदल दिया गया है। इमारत में होने वाले बदलाव के लिए जरुरी अथॉरिटी से तकनीकी मंजूरी भी नहीं ली गई है। सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी ने 4 जनवरी को जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। अभिनेता पर बीएमसी ने नोटिस को नजरअंदाज करने का आरोप भी लगाया है। सोनू के खिलाफ दर एफआईआर MRTP एक्ट के तहत हुई है।

गौरतलब है कि, अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में लोगों के लिए किसी मसीहा की तरफ सामने आए और लॉकडाउन के दौरान मुंबई सहित देश के अलग-अलग शहरों में फंसे हुए लोगों की अभिनेता ने मदद की और उन्हें घर पहुंचाया। तब से अब तक सोनू लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं वो भी सिर्फ एक ट्वीट पर। सोनू ने आम जनता की मदद के लिए एक पूरी टीम बना रखी है। सच तो यही है कि, अपनी समस्या के लिए लोग सोनू सूद को सबसे अप्रोच करते हैं।

इसे भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने रेड बैकलेस ड्रेस में ढाया कहर, अब इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीर