एक बार फिर एक्शन में दिखी बॉलीवुड क्वीन कंगना, शेयर की धाकड़ तस्वीरें

24
Kangana

बॉलीवुड अभिनेत्री(Bollywood actress) कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग बड़े ही लगन से कर रही हैं। कंगना इस फिल्म की शूटिंग से संबंधित तस्वीरें और वीडियो(Photos and videos) भी शेयर कर चुकी है। वहीं एक बार फिर उन्होंने ने शूटिंग सेट से एक तस्वीर शेयर कर फैंस को बताया है कि वे अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ के लिए दिन रात मेहनत कर रही हैं। ताकि उनकी यह फिल्म फैंस को पसंद आए।

इसे भी पढ़ें-आलिया ने रणबीर संग कर ली गुपचुप शादी! फोटो देख हैरान हुए फैंस

बिना रूके 10 रात की शूटिंग

सोशल मीडिया में कंगना ने अपने शेड्यूल और डायरेक्टर के बारे में भी जिक्र किया है। ट्विटर पर शेयर की गई फोटो में उनके निर्देशक रजी घई उनके साथ दिख रहे हैं। कंगना ने लिखा, ‘बिना रुके 10वें दिन नाइट शिफ्ट, 14 घंटे काम करने के बाद रात सुबह में बदल गई। लेकिन हमारे निर्देशक इस मोड में हैं कि तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा। वैसे मैं पूरी तुम्हारी ही हूं… इसे और ऊपर ले जाएं। अंत में उन्होंने हैशटैग लगाकर अपनी फिल्म ‘धाकड़’ का नाम लिखा।

शूटिंग की कुछ तस्वीरें देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शूटिंग के दौरान कितने एक्शन सीन है। इसमें कंगना के चेहर पर खून और धूल-मिट्टी लगी हुई है। कंगना के फेश से फिल्म के प्रति उत्साह और लगन साफ-साफ नजर आ रही है। तभी तो एक्शन के लिए वे खुद की तुलना हॉलीवुड की गैल गडॉट से कर बैठी थीं।

फेस में दिखा कंगना का जूनून

कंगना का जुनून देखकर लगता है कि अपने सामने आ रही चुनौती के लिए वह पहले से ही तैयार बैठी रहती हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत का ये पोस्ट भी तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिजन्स इसपर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कंगना की शूटिंग से संबंधित शेयर की तस्वीरों से दर्शक अंदाजा लगा रहे हैं कि इस बार भी कंगना कोई एक्शन सीन दिखाने वाली हैं, हालांकि उनकी महिला केंद्रित एक्शन फिल्म ऑडियन्स को कितनी पसंद आएगी ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

इसे भी पढ़ें-इस राज्य में सौ रुपये के पार हुआ पेट्रोल, जानें कहां वसूला जा रहा है सबसे ज्यादा टैक्स