पटौदी खानदान में गूंजी किलकारियां, करीना ने दिया बेटे को जन्म

251

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान दोबारा मां बन गईं है। उन्होंने आज एक बेटे को जन्म दिया। करीना सैफ के घर आई खुशी से उनके फैंस बेहद खुश है। कपूर और खान परिवार के लिए ये मौका काफी खास है। करीना और सैफ ने अगस्त 2020 में अपने दूसरे बच्चे के आने का एलान किया था। सोशल मीडिया पर पोस्ट पर बॉलीवुड अभिनेत्री ने लिखा था कि, अपने दूसरे बच्चे से मिलने का ज्यादा इंतजार वो नहीं कर सकती हैं।

करीना ने जो खुशखबरी दी है उससे कपूर और पटौदी खानदान में खुशी की लहर देखने को मिल रही है। करीना जरूर पिछले दिनों प्रेग्नेंट रही हैं, लेकिन उन्होंने इस दौरान भी फैंस को अपने फैशन से प्रभावित किया है। शुरुआती दिनों में जहां अभिनेत्री जींस और टी-शर्ट में ही दिखाई देतीं थी। वहीं कुछ समय बाद मैक्सी ड्रेस, कुर्ता,पलाजो में दिखाई देती थीं। करीना प्रेग्नेंसी के दौरान भी शूटिंग में व्यस्त रहीं।

अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, मुझे ये बात नहीं समझ आती है कि, गर्भवती महिलाएं काम क्यों नहीं कर सकती हैं? मैंने तो अपनी पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान काम किया है और बाद में भी करती रहूंगी। सच यही है कि, आप जितना ज्यादा एक्टिव रहेंगे उतना ही फायदा है। इससे आप और आपका बच्चा दोनों की ही सेहत अच्छी रहती है। मैंने कभी भी किसी तरह के पक्षपात का सामना नहीं किया।

गौरतलब है कि, करीब-सैफ का एक बेटा पहले से ही है। जो चार वर्ष है, जिसका जन्म 20 दिसंबर को हुआ और नाम तैमूर है। करीना भले ही पिछले दिनों प्रेग्नेंट थीं। लेकिन, उन्होंने कई बड़े प्रोजेक्ट पर लगातार काम किया है। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने कई बड़े विज्ञापन और फोटो शूट्स भी किए हैं। करीना जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं।

इसे भी पढ़ें: नोरा फतेही को देख खुद पर काबू नहीं कर पाए टेरेंस लुईस, गोद में उठा कर कह दी यह बड़ी बात