Bollywood Films 2023: इन फिल्मों से भरा होगा अगला साल, लगेगा मनोरंजन का तड़का

0
607
Bollywood Films 2023

Films Releasing in 2023: कोविड-19 के बाद से मनोरंजन जगत में फिर से काम चालू हो चुका है और इस साल बहुत ही बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं। साल 2022 में बॉक्स ऑफिस पर अधिकतर फिल्में फ्लॉप हुई, तो वहीं कुछ फिल्मों ने बड़ा बिजनेस किया। अब ये साल खात्मे की ओर है और फैंस से अगले साल होने वाली फिल्मों के लिए तैयार हो चुके हैं। आइए उन फिल्मों के बारे में जानते हैं जो 2023 में रिलीज होने वाली है।

पठान

शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान एसआरके की कमबैक फिल्म है और इस फिल्म कोpathan देखने के लिए लोग बहुत ही ज्यादा उत्सुक हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 से थिएटर्स में आएगी।

फाइटरFighter

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर की रिलीज डेट अभी कंफर्म नहीं है। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

करण जौहर द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी 28 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी। ज्ञात होrocky aur rani ki prem kahani कि फिल्म रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ-साथ धर्मेंद्र- जया बच्चन भी हैं।

एक था टाइगर 3ek tha tiger

सलमान खान और कैटरीना कैफ की पॉपुलर फिल्म की सीरीज एक था टाइगर का तीसरा पार्ट 2023 में रिलीज होगा।

आदि पुरुष

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म आदि पुरुष भी जून 2023 में रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलरMukesh Khanna on Aadipurush लॉन्च होने के बाद विवादों में भी रहना पड़ा।

Read More-Swapna Shastra: सपने में इन चीजों को देखना होता है शुभ, मिलती है नई Good News