Thursday, January 20, 2022

इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को प्रेग्नेंसी के चलते छोड़नी पड़ी कई फिल्में, नहीं मिले प्रोजेक्ट्स

- Advertisement -
- Advertisement -

कई बार बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस के हाथ से इस कारण से कई सारे प्रोजेक्ट्स निकल जाते हैं, क्योंकि वो प्रेग्नेंट होती हैं या प्रेग्नेंट होने की संभावना है। हालांकि, कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी होती हैं, जिन्होंने अपने बेबी बंप के साथ ही फिल्में शूट भी की हैं, पर यहां आपको ऐसी कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें या तो शर्तों पर फिल्मों में काम करना पड़ा या फिर प्रेग्नेंसी के कारण उनको फिल्में छोड़नी पड़ गयीं। बॉलीवुड की दीवा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से लेकर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) तक को प्रेग्नेंसी में ये दौर देखना पड़ा था। इस लिस्ट में हाल में प्रेग्नेंट नेहा धूपिया (Neha Dhupia) भी शामिल हो चुकी हैं। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी इसके कारण फिल्में रिजेक्ट कर दी थीं।

ये हैं वो अभिनेत्रियां

नेहा धूपिया

एक इंटरव्यू में नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी ने कहा है कि उनकी पत्नी नेहा को after three months of maariage neha dhupia announced her pregnancy by  sharing baby bumps photos with usband angad bediप्रेग्नेंट होने के वजह से कई सारे प्रोजेक्ट से बाहर होना पड़ा है।

माधुरी दीक्षित

एक समय में बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को भी ‘नो प्रेग्नेंसी कांट्रेक्ट’(No pregnancy contract) साइनमाधुरी दीक्षित का ट्रॉन्सफॉर्मेशन, वीडियो पर लिखा- 'बदतमीज दिल मानें ना' - Madhuri  Dixit actress western to ethnic wear transition Internet video viral tmov -  AajTak करना पड़ा था। डायरेक्टर सुभाष घई फिल्म खलनायक के दौरान माधुरी से ये कांट्रेक्ट भी साइन करवाया था।

ऐश्वर्या

साल 2012 में आई फिल्म ‘हीरोइन’ में पहले ऐश्वर्या को साइन किया गया था। Aishwarya Rai Bachchan Young Skin Secrets: ऐश्वर्या राय बच्चन की लाइफ के  ऐसे सीक्रेट्स, जो हर महिला के लिए उन्होंने खुद ही शेयर किए - Navbharat Timesशूटिंग भी कुछ हो चुकी थी, लेकिन तभी ऐश की प्रेग्नेंसी का पता चल गया तो उन्हें रिप्लेस कर करीना को साइन किया गया था।

प्रियंका चोपड़ा

एक समय में प्रियंका चोपड़ा ने एक फिल्म फाइनल कर दी थी, पर अचानक उसके क्लॉज को देखकर वो स्तब्ध रह गई थीं, क्योंकि उसमें लिखा था कि उन्हें प्रेग्नेंट होने की इजाजत नहीं हैरेड कार्पेट: प्रियंका चोपड़ा का दिखा हॉट अवतार, पति निक संग रोमांटिक  तस्वीरें वायरल - Entertainment News: Amar Ujala और अगर उन्होंने ऐसा किया तो कॉन्ट्रैक्ट रद हो कर दिया जाएगा। इसके बाद गुस्से में प्रियंका ने खुद ही ये फिल्म छोड़ दी थी।

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी भी इसके लिये एक उदाहरण हैं जिन्होंने प्रेग्नेंसी में एक साथ तीन तीन49 साल में कितनी बदल गईं हेमा मालिनी, तस्वीरों में देखिए 'ड्रीम गर्ल' से  भाजपा सांसद तक का सफर - Entertainment News: Amar Ujala फिल्मों के लिये एक ही समय में शूटिंग की थीं।

जया बच्चन

जब शोले आई तो उस समय जया बच्चन भी प्रेग्नेंट थीं, लेकिन अब डायरेक्टर्स Happy Birthday Jaya Bachchan Actress is Successfull woman in every field of  life and know about her propertyप्रेग्नेंसी में एक्ट्रेसेस से काम लेने में कतराते हैं।

इसे भी पढ़ें-ढाई-ढाई किलो के हाथ वाले कलीम की कहानी सुन आप हो जाएंगे हैरान, तानों से मिली ताकत

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -