मिथुन चक्रवर्ती की ‘कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग के दौरान बिगड़ी तबीयत, रोकनी पड़ी शूटिंग

683

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती बीते कुछ दिनों से फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग में व्यस्त थे। फिल्म की शूटिंग मसूरी और देहरादून में चल रही थी। इस बीच बीते शनिवार को उनकी तबीयत शूटिंग के दौरान ही ख़राब हो गई, जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ गई है। सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मिथुन चक्रवर्ती को पेट का संक्रमण हो गया है। इसकी वजह से उन्हें फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी और वापस होटल लौटना पड़ा। अभिनेता ने होटल में ही डॉक्टर्स को बुला लिया था। जाँच के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है और कुछ दवाएं भी दी हैं। दवा का सेवन करने के बाद अभिनेता अच्छा महसूस कर रहें हैं। फ़िलहाल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मिथुन है ठीक हैं और फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू कर चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: प्रशांत किशोर का भाजपा को खुला चैलेंज, पश्चिम बंगाल में दहाई के आंकड़े के लिए संघर्ष करेगी पार्टी

फिल्म की शूटिंग 6 जनवरी तक चलेगी और 7 जनवरी को फिल्म की पूरी यूनिट शूटिंग खत्म करके निकल जाएगी।
विवेक अग्निहोत्री फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ निर्देशन कर रहे हैं, उन्होंने मिथुन की तबियत ख़राब होने को लेकर मीडिया से बात करते हुए बताया कि, हम बड़े एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, जिसमे सब कुछ मिथुन चक्रवर्ती के कैरेक्टर के आस पास ही केंद्रित था। उन्हें इस दौरान ही पेट में इंफेक्शन हो गया। ऐसे में तो कोई भी सामान्य व्यक्ति खड़ा भी नहीं रह सकता तो शूटिंग कैसे हो सकती है। इसके बाद मिथुन कुछ वक़्त के लिए बाहर चले गए और वापस आकर शूटिंग उन्होंने दोबारा शुरू की।

मिथुन जब शूटिंग पर वापस आए तो सभी उन्हें देखकर बेहद खुश थे। उन्होंने सभी को प्रेरित भी किया। विवेक ने कहा कि, मिथुन दा सबसे ज्यादा मेहनती और प्रोफेशनल अभिनेताओं में से एक हैं। ‘कश्मीर फाइल्स’ में मिथुन चक्रवर्ती के साथ दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर भी अहम किरदार निभा रहें हैं। ये फिल्म कश्मीरी हिंदुओं के जम्मू-कश्मीर से पलायन और उनकी दुर्दशा पर है।

इसे भी पढ़ें: खट्टर का ऐलान, अगर MSP के साथ होगी कोई छेड़खानी, तो छोड़ दूंगा राजनीति