‘बिग बॉस’ के घर में दिखा भाजपा नेत्री का बिंदास अंदाज, देखें वायरल वीडियो

60
sonali fogat

मुंबई। टीवी का सबसे विवादित और पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) अपने पूरे रोमांच पर है। अक्सर कोई न कोई मेहमान घर में प्रवेश करता है और धमाल मचाता है। इस कड़ी में भाजपा की नेता सोनाली फोगट ने कल ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में प्रवेश किया और अदनान सामी के गाने पर धमाल मचाया। सोनाली के साथ घर के और सदस्यों ने भी जमकर मस्ती की। घर में प्रवेश करने के दौरान पहले तो सोनाली थोड़ी घबराई हुई थी लेकिन घर में सदस्यों ने जब उन्हें स्पोर्ट किया कर शांत होने के लिए कहा तो वह धीरे-धीरे नार्मल हो गयी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @rahul.vaidya_fanpage

हालांकि ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में रह रही अर्शी खान ने सोनाली फोगाट को डराने की कोशिश की थी, लेकिन अर्शी खान की बातों से वह डरी नहीं और उन्हें करार जवाब भी दिया। सोनाली ने अर्शी खान को कहा- ‘वह उसके बारे में नहीं जानती’ वहीं सोनाली ने सभी प्रतिभागियों को अपने आत्मविश्वास के लिए बधाई दी। जब सोनाली ने घर में प्रवेश किया था तो वह पीले रंग की साड़ी में गजब की खूबसूरत लग रही थी। सिर्फ अर्शी खान को छोड़कर घर के अन्य सदस्यों ने उनका जबरदस्त स्वागत भी किया।

राखी सावंत और राहुल भी थिरके 

वहीं ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में आज भी जबरदस्त मस्ती होने वाली है, जिसमें सोनाली का बिंदास अंदाज नजर आएगा। इस मस्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  वीडियो में सोनाली फोगट (Sonali Phogat) काले रंग की टी-शर्ट और पतलून पहने हुए अदनान सामी के फेमस सॉन्ग ‘मुझको भी तो लिफ्ट करा दे’ पर डांस करती नजर आएंगी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और सभी ‘BB14’ प्रशंसक सोनाली फोगट के इस रूप को पसंद कर रहे हैं। सोनाली के साथ, राहुल वैद्य और राखी सावंत भी इस गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:-बिग बॉस: अली गोनी ने जैस्मिन को लेकर जाहिर की अपनी फीलिंग, कही यह बात