Birthday special : पेरेंट्स का तलाक होने के बाद Arjun Kapoor का हो गया था कुछ ऐसा हाल, देखें तस्वीर

0
210
Arjun

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज हम सबके बीच अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अर्जुन कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर काफी एक्टिव रहते हैं। आज अर्जुन की एक अच्छी फिजिक्स के मालिक हैं। लेकिन क्या आपको पता है एक समय ऐसा भी था जब अर्जुन का वजन 150 किलो के पार चला गया था।

150 किलो के हुआ करते थे एक्टर

काफी बुरे दौर से गुजरे हैं एक्टर अर्जुन कपूर। अर्जुन कपूर के जिंदगी का सबसे खराब समय था। जब उनके पैरंट्स के बीच तलाक हुआ। तलाक ने उन्हें पूरी तरह तोड़ कर रख दिया था। टेंशन में आकर अर्जुन कपूर ज्यादा खाने लगे थे। उसका नतीजा यह हुआ कि 16 साल की उम्र में उनका वजन 150 किलो से भी ज्यादा हो गया था।

निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में अर्जुन कपूर

समय के साथ अर्जुन कपूर ने खुद को काफी चेंज कर लिया। अपनी पर्सनालिटी को लेकर काफी जागरूक हो गए। अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। सलमान खान के भाई अरबाज खान की पहली पत्नी यानी मलाइका अरोड़ा के साथ उनके संबंध की बात सोशल मीडिया को पता चली तो लोग काफी हैरान हो गए थे।

रिलेशनशिप में है अर्जुन और मलाइका

मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ काफी खुश हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों एक साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करते रहते हैं। आज के समय की अर्जुन और मलाइका की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी में से एक है। हाल ही में अर्जुन कपूर ने एक बहुत ही खूबसूरत घर लिया है।

इसे भी पढ़े-अगर आपके पास है 500 की नोट तो जरूर कर लें एक बार चेक, RBI ने किया बड़ा खुलासा…