टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली पर बनेगी बायोपिक, लीड रोल में होगा ये बॉलीवुड स्टार

0
40

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) पर बायोपिक बनने की की खबर सामने आ रही है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली इस समय भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के प्रेसिडेंट हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट के हामी भी भर दी है। यह फिल्म बड़े बजट की होगी। कहा जा रहा है कि 200 से 250 करोड़ के बजट की यह फिल्म हो सकती है। इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), सौरव गांगुली की भूमिका निभाएंगे।

इसे भी पढ़ें: फर्जी मार्कशीट पर पत्नी को लड़ाया था सरपंच चुनाव, कोर्ट ने बीजेपी विधायक को भेजा जेल

सौरव गांगुली ने निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए इस बात की पुष्टि की है कि उनके जीवन पर बायोपिक बन रही है, जिसके लिए मैंने हामी भी भर दी है। जो हिंदी में होगी लेकिन अभी इस फिल्म के डारेक्टर का नाम बताना सही नहीं होगा। जब सब कुछ फाइनल हो जाएगा तो हम इसके बारे में अपने फैंस को जानकारी देंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की स्क्रिप तैयार हो चुकी है। वहीं सौरव से फिल्म का प्रोडक्शन हाउस भी कई बार मिल चुका है।

सूत्रों ने इस फिल्म में सौरव का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर को फाइनल किया है। वहीं दो और मुख्य कलाकारों के बारे में भी सोचा जा रहा है। फिलहाल अब तक फिल्म में काम करने वाले मुख्य कलाकारों का नाम फाइनल नहीं हुआ है। पिछले दिनों अभिनेत्री नेहा धूपिया ने ऋतिक रोशन का नाम सौरव का ऑनस्क्रीन किरदार निभाने के लिए सजेस्ट किया था।

सौरव ने इस पर कहा कि ‘ऋतिक को मेरी जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी। ऋतिक की बॉडी को कई लोग पसंद करते हैं, वो अच्छे दिखते हैं। वो मस्कुलर हैं, ऐसे में लोग मुझे कहेंगे कि आपकी बॉडी ऋतिक जैसी बॉडी होनी चाहिए। मेरी जैसे बॉडी बनाना उनके लिए बेहद मुश्किल होगा। फिल्म सौरव की जर्नी पर होगी। इंडियन टीम के खिलाड़ी से लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के प्रेसिडेंट तक सफर इसमें दिखाया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: सिद्धू ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलें, कहा- AAP ने मेरा विजन समझा, बढ़ा सियासी पारा