‘बिग बॉस’ वीकेंड वार: कई कंटेस्टेंट पर नाराज हुए सलमान, रुबीना पर लगाया यह बड़ा आरोप

25
Bigg-Boss

शनिवार को ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) का इस साल का पहला वीकेंड वार प्रसारित हुआ। इस बार वीकेंड वार ( Weekend War) में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) कई कंटेस्टेंट पर नाराज होते दिखे। उन्होंने घर के उन सभी कंटेस्टेंट को खूब खरी खोटी सुनाई जिन्होंने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को निशाना बनाया था। सलमान ने कहा इस हफ्ते का शो राखी की वजह से चला था। दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया और उन्हें एलीमेशन से सुरक्षित किया। बता दें कि बीते हफ्ते जैस्मिन भसीन और राखी सावंत (Rakhi Sawant) में जमकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद घर के अधिकतर सदस्यों ने जैस्मिन भसीन का पक्ष लिया था।

इसे भी पढ़ें:-वीकेंड वार में बिग बॉस के घर पहुंचे हर्ष लिंबाचिया, ड्रग केस को लेकर कसा ये तंज

वीकेंड वार में अर्शी और रुबीना दिलैक के झगड़े की चर्चा करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने रुबीना के आपत्तिजनक इशारे के बार उनसे सवाल किया और पूछा इसका क्या मतलब होता है। सलमान खान (Salman Khan) के इस सवाल पर रुबीना पाना पक्ष रखती हैं लेकिन वह इसे सहमत नहीं होते। इसी बीच अभिनव भी अपनी पत्नी रुबीना का पक्ष लेते हुए दिखते हैं और अर्शी के व्यवहार पर सवाल उठाते हैं, जिस पर सलमान खान (Salman Khan) नाराजगी दिखाते हैं और कहते हैं रुबीना गलत हैं।

राखी और अली गोनी में हुआ तीखी बहस 

रुबीना-अभिनव के अलावा सलमान ने जैस्मिन, अली और राहुल वैद्य पर अर्शी की बॉडी शेमिंग करने का आरोप लगाया।  इसके पहले शुक्रवार को अली गोनी और राखी सावंत में भी जमकर झगड़ा हुआ था। इस झगड़े की वजह थी जब सब लोग गार्डन एरिया में बैठे थे तभी राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अली गोनी और जैस्मिन भसीन के रिलेशनशिप को लेकर कुछ कमेंट कर दिया था, जो अली को पसंद नही आया और राखी सावंत (Rakhi Sawant) पर भड़क गये। दोनों के बीच जानकर बहस बाजी हुई।अली ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को खूब खरी खोटी सुनाई।

इसे भी पढ़ें:-अब क्वारंटाइन नहीं रहेंगे दबंग खान, करेंगे  बिग बॉस  की शूटिंग