बिग बॉस : वीडियो काल पर मां के सामने रोने लगीं राखी, पति रितेश के लिए कही यह बात

75
Rakhi-Sawant

नई दिल्ली। टेलीविजन का सबसे पॉपुलर पर विवादित शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे यह और भी रोमांचित होता जा रहा है। अब यह शो हर किसी को इमोशनल कर रहा है क्योंकि इस हफ्ते शो का फैमिली वीक शुरू हो चुका है और शो के कंस्टेंटेंट को अपने परिवार वालों से मिलने या फिर फोन पर बात करने का मौका मिलने लगा है। पिछले हफ्ते शुरू हुए फैमिली वीक में निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, एली गोनी काफी इमोशनल हो गये थे क्योंकि वह बहुत दिनों से अपने करीबियों और चाहने वालों से नहीं मिले थे। वहीं अब घर के बाकी सदस्यों को भी अपने परिवार वालों से मिलने का मौका दिया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें :-बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट से प्यार कर बैठी हैं राखी, अब पति रितेश से लेना चाहती हैं तलाक

इस बीच ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में मौजूद एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी अपनी मां से फोन पर बात की और काफी इमोशनल हो गयीं। राखी सावंत ने अपनी मां से वीडियो काल पर बात की और रोने लगी। उन्होंने अपनी मां से कहा कि वह उनके लिए ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में उपवास रखेंगी और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करेंगी। बता दें कि इन दिनों राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां बीमार हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं राखी सावंत को अपनी मां से यह करते हुए सुना गया कि वह रितेश से कहें कि वह एक बार ‘बिग बॉस’ के शो में एंट्री कर दुनिया के सामने आ जाये।

माता-पिता से मिलीं जैस्मिन भसीन 

इधर जैस्मिन भसीन भी अपने परिवार वालों से मिलने के लिए घर से बाहर निकलती हैं, जो उनसे मिलने आये हुए हैं। अपने माता-पिता को देखकर जैस्मिन इमोशनल हो जाती हैं। इसके साथ ही अगले एपिसोड में एजाज खान (Ijaz Khan) अपने बड़े भी इमरान में मिलेंगे। वहीं राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) भी अपनी मां से मुलाकात कर बातचीत करेंगे, लेकिन यह बातचीत कांच की दीवार के आर पार से होगी। राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपनी मां से दिशा परमार के साथ अपनी शादी के बारे में पूछते हुए भी नज़र आएंगे।

इसे भी पढ़ें :-Bigg Boss 14: शो के पहले ही दिन राहुल वैद्य ने मांगा लड़कियों से KISS, जानें फिर क्या हुआ