बिग बॉस: राखी सावंत के सपोर्ट में आए राकेश, अभिनव को सुनाई खरी-खोटी

32
rakhi abhinav

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस’ के घर में सभी को एंटरटेन कर रहीं राखी सावंत को कई बार घर के ही कन्टेस्टेंट की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही के एक एपिसोड में राखी सावंत और अभिनव शुक्ला के बीच जमकर झड़प हुई, जिसके घर में सभी सदस्य दो गुटों में बंट गए। अभिनव की पत्नी रुबीना दिलैक ने राखी को खूब खरी खोटी सुनाई। वहीं राखी के सपोर्ट में अब उनके भी राकेश भी आ गए हैं। राकेश ने कहा, राखी ने कुछ भी गलत नहीं किया।

इसे भी पढ़ें:-बिग बॉस: राखी सावंत की हरकतों से परेशान अभिनव ने की घर जाने की पेशकश, सलमान ने नहीं सुनी बात

बता दें की हाल के एपिसोड में राखी ने अभिनव के शॉट्स का धागा खींच लिया, जिस पर अभिनव की पत्नी रुबीना भड़क गयी और उन्होंने राखी की जमकर क्लास ली। इस पर राखी का कहना है कि वह यह सब एंटरटेन के लिए कर रही थी। वहीं, रुबीना ने राखी की इस हरकत को चीप-एंटरटेनमेंट बताया था। रुबीना और अभिनव से हुई झड़प के बाद अब राखी सावंत के बचाव में उनके भाई राकेश सावंत आ गए हैं। उनका कहना है क़ि राखी ने कोई चीप हरकत नहीं की। राखी ने जिस तरह से अभिनव् के शॉट्स का धागा खींचा वह किसी भी तरह से गलत नहीं था। राखी केवल वही कर रही हैं, जिसमें वह बेस्ट हैं और यह सभी के लिए देखना एंटरटेनमेंट है।

बेहतरीन एंटरटेनर हैं राखी

राकेश ने कहा राखी एक बेहतरीन एंटरटेनर हैं उन्होंने कोई लाइन क्रास नहीं की। राकेश ने कहा उनके पूरे परिवार ने वह एपिसोड देखा था और हम सभी को यही लगा कि वह टास्क परफॉर्म कर रही हैं। राकेश ने कहा राखी को अच्छे से पता है कि वह शादीशुदा है और उनका पति घर पर है। राखी कभी भी अपनी लाइन क्रास नहीं की। उन्होंने कहा उन्हें और उनके परिवार को राखी पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा जिस तरह से अभिनव और रुबीना रिएक्ट कर रहे हैं, उसकी जरूरत नहीं है। राखी ऐसी हैं और उनका एंटरटेन का भी यही तरीका है। उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया जो गलत हो। राखी ने जो भी किया वह सिर्फ टास्क का हिस्सा मात्र है।

इसे भी पढ़ें:-तू-तू, मैं-मैं के बाद अब बिग बॉस में दिखा मारपीट का नजारा, जानें कौन किस पर पड़ा भारी