बिग बॉस: राहुल ने दिशा को दिया बड़ा धोखा, इस एक्ट्रेस से रचा ली शादी

24
rahul disha parmar

नई दिल्ली। टेलीविजन के कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहा रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) अपने पूरे रोमांच पर है। इन दिनों ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में फैमिली वीक चल रहा है। घर के सभी सदस्य अपने-अपने परिवार वालों से मुलाकात कर रहे हैं। इसी कड़ी में राहुल वैद्य भी अपनी मां भी ‘बिग बॉस'(Bigg Boss) के घर पहुंची। इसके बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की खबरें आम हो गई। बता दें कि राहुल की मां ने पिछले एपिसोड में खुलासा किया था कि वह दिशा और राहुल की मई में करा सकती हैं, लेकिन अब राहुल ने दिशा परमार को बड़ा धोखा दे दिया है। उन्होंने दिशा परमार को छोड़कर ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में ही एक्ट्रेस राखी सांवत से शादी कर ली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल बात यह है कि ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) और राहुल वैद्य मस्ती के मूड में थे।  इसी दौरान मजाक-मजाक में राखी सावंत (Rakhi Sawant) राहुल की मां को सासू मां कह कर पुकारने लगी। राखी ने कहा-‘आज मेरी सासू मां आई हैं, इतना कहकर उन्होंने उस बाक्स को प्रणाम किया जिसमें राहुल की मां बैठी थी। इस दौरान राखी ने कहा-‘मुझे सासू मां से बात करने का मौका नहीं मिला नहीं तो मैं उनसे कहती कि आप मुझे अपनी बहू बना लो, वैसे उन्होंने पहले ही दिशा परमार (Disha Parmar) को अपनी बहू बनाने का फैसला कर लिया है फिर भी मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है, मैं दिशा के साथ रह लूंगी।

‘बिग बॉस’ के घर में ही लिए सात फेरे

राखी की ये बात सुनकर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), राखी सावंत (Rakhi Sawant) से शादी करने के लिए तैयार हो जाते हैं। बस फिर क्या दोनों ने ‘बिग बॉस’ के घर में ही सात फेरे लिए। बात यहीं खत्म नहीं हुई। दोनों ने राहुल की मां और ‘बिग बॉस’ का आशीर्वाद भी लिया। इसके बाद दोनों अपने हनीमून के बारे में चर्चा करते हुए नजर आए।

इसे भी पढ़ें:-बिग बॉस सीजन 14 : राखी सावंत की इस हरकत पर भड़की जैस्मिन, सुनाई खरी-खोटी