Saturday, October 16, 2021

Bigg Boss 15 : जंगल में हुआ दंगल, जय भानुशाली और प्रतीक के बीच हुई हाथापाई

- Advertisement -
- Advertisement -

बिग बॉस 15 (Bigg boss 15) में प्रतिभागियों (Contestants) के बीच घमासान शुरू हो गई है। इस बार बिग बॉस का घर जंगल की थीम पर रखा गया है। आने वाले एपिसोड में जय भानुशाली (Jai Bhanushali) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal ) के बीच बड़ा युद्ध देखने को मिलेगा। दोनों के बीच हो रही तू-तू मैं-मैं के बाद धक्का-मुक्की में बदल जाती है। और इसी फाइट के बीच घर के शीशे भी टूट गए।

जगल में हुआ दंगल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

नए प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस (Big Boss) ने एक नए टास्क का ऐलान कर दिया है, जिसमें ‘जंगलवासियों’ को एक नक्शा दिया गया है, जो अगले कुछ कंटेस्टेंट्स (Contestants) को जंगल में सर्वाइव करने में अहम भूमिका निभाएगा। प्रतीक सहजपाल दिए गए नक्शे को चुराने का फैसला करता है और उसे छुपा देता है। इसे लेकर जय भानुशाली के साथ उसकी लड़ाई हो जाती है।

सभी जंगलवाली नक्शा की खोज के लिए मेन हाउस में जाने का फैसला करते हैं। नक्शे की तलाश में वे सोफा, कंबल और बेड उठाते हैं। Bigg Boss 15 Update jay Bhanushali fights with Pratik Sehajpal karan kundra  umar riaz support jay | Bigg Boss 15: पहले दिन ही प्रतीक की Jay Bhanushali  ने बजा दी बैंड, घमासानइसी दरमियान जय प्रतीक को नक्शा के साथ प्रतीक को बाहर देखते हैं। प्रतीक उन्हें बंद कर देता है और दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है। करण कुंद्रा (Karan Kundra) चिल्लाते हुए कहते हैं कि प्रतीक, फिजिकल हो रहा है, जबकि सभी शांति के साथ काम कर रहे थ। कहासुनी के बीच प्रतीक, जय का कॉलर (Collar) तक पकड़ लेते हैं।

तभी जय को गुस्सा आ जाता है बिग बॉस से शिकायत करते हुए कहते है वह कॉलर पकड़ने की हिम्मत कैसे कर सकता है, साथ ही वह घर के रूल्स का पालन भी नहीं कर रहा है। साथ ही जय, प्रतीक से कहते हैं कि वो घर से बाहर कॉलर पकड़ कर दिखाए, फिर वो प्रतिक को अपशब्द कहते हैं। एक बार फिर दोनों के बीच बहस हो जाती है और हाथापाई पर उतर आते हैं। करण, ईशान, निशांत भट्ट और दूसरे कंटेस्टेंट्स दोनों को लड़ाई में बीचबचाव करते हैं। मगर किसी भी घरवालों की बात दोनों नहीं मानते हैं। प्रतीक और भी गुस्से से भर जाता है और वो लगातार घर के शीशे के बने दरवाजे को पीटता रहता है, और आखिर में शीशा टूट ही गया।

पिछले एपिसोड में प्रतिक हर कंटेस्टेंट को पोकिंग करते हुए दिखाई थे। उसके इस व्यवहार से जय भानुशाली, विशाल कोटिययान और मिशा अय्यर पहले से उससे खिसियाए बैठे हुए थे। सभी ने प्रतीक से यहां तक कह दिया कि क्या वह घर का वॉचमैन है? घर के दूसरे सदस्यों ने प्रतीक को एक लाइन से धमकी दी थी कि वो बेवजह पोकिंग करना बंद करे. बहरहाल, ये तो बिग बॉस 15 का आगाज, आगे-आगे देखिए इस बार जंगल में और भी मजेदार दंगल होने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी हिंसा का चौका देने वाल वीडियो आया सामने, विपक्ष पार्टियों ने यूपी सरकार पर साधा निशाना

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -