Friday, October 22, 2021

Bigg Boss 15 : जंगल में दिखी मौनी रॉय,अप्सरा बनकर गेम में लाएंंगी नया स्पार्क

- Advertisement -
- Advertisement -

एक बार फिर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) को होस्ट कर रहे हैं। बीते हफ्तों में शो का प्रमोशन जोर-शोर से किया गया है। शो की जंगल वाली थीम और घर के भीतर के नजारों से फैंस रूबरू कराया गया है। हमेशा की तरह इस बार भी काफी ट्विस्ट के साथ यह सीजन आया है। प्रीमियर एपिसोड पर इस सीजन के कंटेस्टेंट्स के बारे में कई भी खुलासे किए जा चुके हैं।

स्वर्ग से उतरी है ये अप्सरा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

कई खुलासों के साथ ही एक और खुलासा करने का सही समय आ गया है। इस खुलासे के बारे में फैंस को भी कुछ आइडिया नहीं होगा। जंगल में हो रहे भयानक ‘दंगल’ (Dangal) के बीच एक ‘अप्सरा’ (Apsara) स्वर्ग से उतरकर लोगों को शॉक्ड करने वाली है। हालांकि अप्सरा को देख कंटेस्टेंट काफी खुश होने वाले है। मौनी रॉय (Mouni Roy) उर्फ ‘नागिन’ (Naagin) ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के ग्रैंड प्रीमियर के दौरान अपने ग्लैमरस ‘अप्सरा’ अवतार से सभी को तार-तार करने आ रही हैं।

दमदार परफॉर्मेंस के साथ एंट्री

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

व्हाइट कलर की ड्रेस में मौनी रॉय किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही। बिग बॉस के जंगल में अप्सरा बनकर घर के भीतर बोल्ड परफॉर्मेंस दी। जंगल में मंगल कर रही Mouni Roy, फैंस के साथ खेला ये गेम |उन्होंने रात का नशा अभी गाने पर डांस किया और फैंस के साथ ‘फर्स्ट इम्प्रेशन’ नाम का गेम खेला। इस खेल में कंटेस्टेंट्स को कोई तीन ऐसे नाम बताने थे जिन्हें वो सबसे कम पसंद करते हैं। मौनी (Mouni Roy) के घर में आने के बाद ऐसा लगता है कि गेम ने एक नया मोड़ ले लिया है।

जंगल में आग लगाने आई अप्सरा

बिग बॉस 15 की शुरूआत हो चुकी है। इस बार कंटेस्टेंट्स को घर में एंट्री कराने से पहले कोई बहुत ग्लैमराइज परफॉर्मेंस नहीं कराई गईं बल्कि काफी क्रूड तरीके से सेलेब्रिटीज को घर के अंदर एंट्री कराई गई है। Mouni Roy's Net Worth Makes Us Feel That She's Finally Hit 'Gold'अब देखना होगा कि बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में मौनी रॉय (Mouni Roy) के आने के बाद किस तरह के बदलाव आते हैं, और मौनी (Mouni Roy) के अप्सरा (Apsara) वाले कॉन्सेप्ट को कितने दिन के लिए रखा जाएगा?

इसे भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी हिंसा : प्रियंका गांधी ने गेस्ट हाउस के कमरे में लगाई झाड़ू, रॉबर्ट वाड्रा ने कही ये बड़ी बात

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -