बिग बॉस 14: सलमान ने लगाई राखी की क्लास, दिखाया घर के बाहर का रास्ता

58
salman khan

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला बिग बॉस सीजन 14 (Bigg बॉस 14) इन दिनों रोमांच के चरम है। घर के सदस्यों का लड़ना-झगड़ना, रोना धोना सब दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है, लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शो के प्रोमो वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) सभी कंटेस्टेंट्स भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह घर की सबसे बड़ी एंटरटेनर राखी सावंत (Rakhi Sawant) को भी बाहर जाने के लिए बोलते दिखे।

वह कह रहे हैं ‘क्या मैं ये सब कॉन्टेंट के लिए कर रहा हूं?’ वहीं निक्की तंबोली के राखी के मेकअप ब्रांड को ‘लोखंडवाला ब्रांड’ कहने पर सलमान खान (Salman Khan) कहते हैं, ‘लोखंडवाला, तुम कहां से चांद से आए हो?’ इस बीच अली गोनी किसी बात को लेकर सलमान से माफ़ी मांगते हैं तो वह उन्हें भी शटअप कह कर चुप करा देते हैं।

इतने पर भी सलमान का गुस्सा शांत हुआ और उन्होंने अपनी सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) को भी जमकर डांट पिलाई। प्रोमो में देखा जा सकता है कि वह राखी सावंत को थियेटर में बुलाकर यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘लोगों पे लांछन लगाती हो, उनके कैरेक्टर पे सवाल उठाती हो।’

राखी को भी नहीं छोड़ा

हालांकि राखी सफाई देती हैं लेकिन सलमान खान (Salman Khan) गुस्से में कहते हैं, ‘मैंने हमेशा सपोर्ट किया, अगर ये एंटरटेनमेंट है तो हमको एंटरटेनमेंट नहीं चाहिए।’ आप खुद को लाइन क्रास करने से नहीं रोक सकती तो आप शो को छोड़कर जा सकती है, प्लीज दरवाजा खोल दीजिए।’ हालांकि राखी घर छोड़कर जाती हैं यह नहीं यह शो के टेलीकास्ट होने पर पता चलेगा।

इसे भी पढ़ें:-बिग बॉस: सलमान खान ने पहली बार किया रुबीना को सपोर्ट, सोनाली को लगाई जबदरस्त डांट, कही यह बड़ी बात