Thursday, June 17, 2021

बिग बॉस14: सलमान खान ने किया बड़ा एलान, बताया कब होगा शो का फिनाले

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहा बिग बॉस 14 (Bigg Boss14) दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इसके सभी कंटेस्टेंट दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। बीते तीन अक्टूबर को शुरू हुए इस शो में अब अक्सर कोई न कोई ट्वीस्ट आता रहता है। अब लगता है कि इस बार के वीकेंड वार में कोई बड़ा ट्वीस्ट आने वाला है, जिसका हिंट शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने दे दिया है। सलमान खान (Salman Khan) ने घर के सदस्यों को बताया कि इस बार ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) का फिनाले अगले हफ्ते होगा। इसके साथ ही वह ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में रह रहे कंटेस्टेंट से पूछा क्या आपको पता है कि शो का फाइनल कब होगा। इस पर निक्की तंबोली कहती है जनवरी 2021 में होगा।

निक्की तंबोली के जवाब को सुनकर सलमान खान (Salman Khan) कहते हैं नहीं, ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) का फाइनल अगले साल नहीं बल्कि इसी साल होगा और यह अगले हफ्ते हो वाला है। बता दें कि ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के फाइनल में सिर्फ चार कंटेस्टेंट्स ही रहेंगे। यह सब इस बातें इस बार के प्रोमो वीडियो में दिखाई गयी हैं। अब प्रोमो में दिखाई गई यह घोषणा सच है या प्रैंक, यह तो शो ऑन एयर होने पर पता चलेगा। फ़िलहाल ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर के कंटेस्टेंट्स और दर्शकों को इसके फाइनल का बेसब्री से इन्तजार है।

इस वजह से नहीं चुना गया कैप्ट

इस समय ‘बिग बॉस’ के घर में नौ कंटेस्टेंट्स कव‍िता कौश‍िक, निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक, एजाज खान, राहुल वैद्य, जैस्मिन भसीन, अली गोनी, पव‍ित्रा पुनिया और अभ‍िनव शुक्ला रह रहे हैं। इनमें निक्की तंबोली और एजाज खान को छोड़कर बाकी सभी सदस्य एव‍िक्शन के लिए नॉमिनेटेड हैं। वहीं शुक्रवार के एप‍िसोड की बात करें तो शो में ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) द्वारा दिए गए बंटवारा टास्क में जैस्मिन के पर‍िवार ने टास्क जीत लिया, लेकिन आपसी सहमति न बन पाने से इस हफ्ते घर में किसी को कैप्टन नहीं चुना गया। इस टास्क के कारण रुबीना और जैस्मिन की दोस्ती में भी दरार आ गई है।

इसे भी पढ़ें:-गौहर और हिना से बताया इस बार कौन होगा बिग बॉस का विनर, सिद्धार्थ ने जताई असहमति

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news