Bigg Boss 13: रोहित शेट्टी ने लगाई सिद्धार्थ- आसिम की क्लास, फूट-फूट कर रोए शुक्ला

0
152

बिग बॉस 13 के घर में लड़ाई-झगड़ा और बवाल हमने कई बार देख लिया है। घर में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियास या फिर रश्मि देसाई हो। कंटेस्टेंट जीत को लेकर अगल और एक नया ही गेम खेलते नजर आ रहे हैं। वहीं अब आने वाला एपिसोड घर के कुछ कंटेस्टेट के लिए भारी पड़ सकता है। क्योंकि जल्द ही घर में बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी की एंट्री होने वाली है। उनके आने के साथ ही कुछ लोगों की मुसीबत बढ़ती नरज आएंगी। हैरानी की बात है लेकिन ये सच है। अपकमिंग एपिसोड में सिद्धार्थ रोते हुए नजर आएंगे।

https://www.instagram.com/p/B6m7VW6ggJD/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

वीडियो में नजर आ रहा है कि रोहित शेट्टी पहले सिद्धार्थ के सिर पर हाथ फेरते है। और फिर आसिम और सिद्धार्थ के सामने कहते है कि, ‘मैं इतना जानता हूं कि तुम दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। आप लोग ये समझ कि एक घंटा दिखाई देता है पूरा दिन यहां क्या हो रहा है हमे हीं मालूम। लेकिन इस एक या डेढ़ घंटे में नेगेटिविटी बाहर ज्यादा जा रही हीं। कभी घर में शुक्ला गलत होते है तो कभी आसिम। लेकिन कई बार दोनों भी सही हो सकते। उस वक्त सिच्युएक्शन ऐसी होती है। लेकिन लड़ाई में आपने घर के दायरे तोड़े है।

दरअसल बिग बॉस का अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। जिसमें बिग बॉस के घर में फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर रोहित शेट्टी एंट्री लेंगे। बीते दिनों घर में शहनाज गिल को घर की कप्तान बनाया गया है। यहां तक की कोई उनकी बात सुनने को राजी नहीं। इस बात से को लेकर शहनाज काफी परेशान भी हैं। इस दौरान रोहित शेट्टी को देख पूरा घर हैरान हो जाएंगे। लेकिन अब शहनाज ही नहीं बल्कि घर के बाकी लोगों की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं। यही नहीं घर में अब लड़ाई झगड़ा बढ़ने वाला है। आज होने वाले ‘वीकेंड के वार’ से पहले घर में असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच में तू-तू, मैं-मैं देखने के साथ ही घर में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी की एंट्री एक अलग ही ​ट्विस्ट लेकर आने वाला है।

दरअसल, घर में काम को लेकर असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर से लड़ाई शुरू होती है। इसके आगे रोहित शेट्टी आसिम से कहते है कि, ‘आप एक मॉडल हो। आगे चलकर क्या करना है। इन्डस्ट्री में आना है आपको। और ऐसा कभी नहीं हुआ शो में जब सिर्फ शुक्ला का साईड लिया गया है। इसलिए ये दिमाग से निकाल दो की पार्शेलिटी हो रही है। इसके बाद तभी अचानक से रोहित शेट्टी की एंट्री होती है। उन्हें देखकर सभी सकते में आ जाते हैं। फिर क्या था रोहित शेट्टी सभी घरवालों को दूसरे कमरे में भेज देते हैं और अकेले सिद्धार्थ और असीम रियाज से बात करते हैं। रोहित सिद्धार्थ को समझाते हुए कहते हैं कि आखिर तुमको इस गुतना गुस्सा क्यों है? लेकिन यहां जो किया है उसकी छाप रह जाएगी हमेशा।’ रोहित शेट्टी की ये बातें सुनकर सिद्धार्थ वही रोने लग जाते है। सिद्धार्थ को यू रोता देख आसिम भी हैरान रह जाता है। जल्द में आने वाले एपिसोड में ही देखना होगा कि क्या रोहित शेट्टी का यू दोनों को समझाना कोई चमत्कार करता है या फिर सिद्धार्थ और आसिम फिर लड़ते नजर आते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here