बिग बॉस के घर में एक बार फिर दो दिल हुए एक, अब बढ़ा रोमांच

140
roobeena dilaik

बिग बॉस के घर आए एपिसोड में कोई न कोई तमाशा होता ही रहता हैं। लेकिन इस बार कुछ नया देखने को मिला है। बिग बॉस के हर सीजन में कंटेस्टेंट्स के दिल एक हो जा रहे है। ऐसा एक बार फिर हुआ हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने पिछले सीजन में शहनाज को अपने दिल की बात कही थी। ठीक उसी तरह इस बार शो में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक कपल के रूप में शामिल हुए थे। इन दोनों को साथ में फैंस ने खूब पसंद किया। हाल ही में अभिनव शुक्ला बिग बॉस के घर से बेघर हुए हैं लेकिन बिग बॉस ने एक बार फिर से अभिनव को रुबीना से मिलाने की प्लानिंग कर ली है।

इसे भी पढ़ें-अभिनेता संदीप नाहर ने फिल्म इंडस्ट्री को दिया झटका, पत्नी को ठहराया जिम्मेदार

अभिनव की दोबारा एंट्री

फिनाले से पहले ही बिग बॉस के घर से रुबीना के पति अभिनव शुक्ला बेघर हुए थे। जिससे रुबीना को काफी दुख हुआ था, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और शो में आगे बढ़ रही हैं। तो वहीं अभिनव के फैंस का भी उनके दुख से दिल टूट गया था। लेकिन अब बिग बॉस के घर में अभिनव शुक्ला की दोबारा एंट्री होने जा रही है। इस दौरान रुबीना और अभिनव दोनों दोबारा शादी करने की प्लानिंग करते हुए भी नजर आएंगे।

रोमांटिक डेट कर रहे अभिनव रूबीना

खबर आ रही हैं, कि अभिनव शुक्ला के एक फैन पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें अभिनव अपनी पार्टनर रूबीना के साथ रोमांटिक डेट करते नजर आ रहे हैं। जिसमें दोनों की साथ में खुशी देखते बनती हैं। वीडियो में अभिनव रुबीना को उनके गेम, खेलने के तरीके और हौसले को सलाम कर रहे हैं। तो वहीं रुबीना भी खुशी से झूमती हुई नजर आ रही हैं।

बिग बॉस के द्वारा प्लान की गई रुबीना और अभिनव की ये डेट वैलेंटाइंस डे का प्यारा तोहफा हैं। रुबीना और अभिनव की इस मुलाकात से उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। तलाक की चर्चा के बीच इन दोनों की इस मुलाकात का फैंस को अब बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।

 

गौरतलब है कि अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक से पहले बिग बॉस राहुल वैद्य को भी सरप्राइज दे चुके हैं। वैलेंटाइंस डे के मौके पर राहुक वैद्य की लेडी लव दिशा परमार भी बिग बॉस के घर में पहुंची थीं। दिशा और राहुल को देख उनके फैंस का एक्साइटमेंट लेवल भी बढ़ गया था। तो वहीं अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी भी यहां लोगों का मनोरंजन कर रही है।

इसे भी पढ़ें-ऑनर किलिंग: बेटी के प्रेम संबंध से नाराज पिता ने डेढ़ लाख रुपए देकर जिन्दा जलवाया