बिग बी की बहू को मिला यह नाम, नीली आंखो ने बनाया दीवाना

33
Aishwarya Rai

बॉलीवुड (Bollywood) की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के खूबसूरती (Beauty) का पूरी दुनिया दीवानी है। उनके खूबसूरत होने के चर्चे हर तरफ है। खासकार वो अपनी नीली आंखो को लेकर बहुत ही तारीफ लूटती हैं। बॉलीवुड के किसी भी अवार्ड शो (Award show) में हो या किसी भी फंक्शन में वो अपने अंदाज से हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर ही लेती हैं। हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आ ही जाता हैं।

इसे भी पढ़ें-अमेरिकी निवेशको की पहली पसंद बनता जा रहा चीन, जानें ताकत…

विश्व सुंदरी का जीता था खिताब

खूबसूरती के कारण 1994 में मिस इंडिया का प्रतियोगिता की उपविजेता रहने के बाद उसी साल उन्होंने विश्व सुंदरी प्रतियोगिता जीती थी। ऐश्वर्या राय ने हिन्दी के अलावा तेलगू, तमिल, बंगाली और अंग्रेजी फिल्मो में भी काम किया हैं, लेकिन अब वह केवल बॉलीवुड फिल्मों में ही काम कर रही है। वैसे तो कई मौके ऐसे आए जब ऐश्वर्या की खूबसूरती की जमकर तारीफ हुई। लेकिन जब मिसेज बच्चन पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक करने पहुंची तो बस दुनिया उन्हें देखकर देखते ही रह गई।

पेरिस में हुए इस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय का लुक किसी बार्बी डॉल से कम नहीं दिख रहा था। वो एक जीती बार्बी डॉल लग रही थी। पर्पल और पिंक कलर की हाई लो ड्रेस जिसकी हेमलाइन पर फ्रिल बना था। वहीं जूलिएट स्लीव का ड्रामेटिक लुक और हाई नेक कॉलर इस ड्रेस को बिल्कुल परफेक्ट बना रहा था। रैंप वॉक के लिए पहने इस ड्रेस को Giambattista Valli ने डिजाइन किया था।

ड्रेस से अपोजिट पहने थे शूज

ड्रेस के साथ ऐश्वर्या ने ड्रेस के बिल्कुल आपोजिट जूते पहन रखे थे। फेदर वाले शूज इस ड्रेस के साथ स्टाइल ऐड करने के लिए काफी दिख रहे थे। वहीं बात करें मेकअप की तो ऐश्वर्या के अलग से दिख रहें मेकअप ने बात बना दी थी। अलबेली सी दिख रही इस ड्रेस के साथ मेकअप के मामले में एक्सपेरिमेंट किया गया था। लेकिन उसमे भी ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत नजर आईं। पूरी तरह फरफेक्ट लग रही थी यह बार्बी डॉल। पर्पल आईशैडो, ब्लू आईलाइनर और काजल के साथ मेकअप को काफी कलरफुल बनाया गया था। वहीं बोल्ड रेड लिपस्टिक के साथ ऐश्वर्या किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रहा था।

इसे भी पढ़ें-फैंस को भा रहा साक्षी संग धोनी के नाचने का यह अंदाज, अब तेजी से वायरल हो रहा वीडियो