Saturday, October 16, 2021

फीस लौटाकर कमला पसंद ब्रांड से बिग बी ने वापस लिया अपना नाम

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड जगत के महानायक अमिताभ बच्चन पान मसाला का विज्ञापन करना शुरू किया था। लेकिन यूजर्स ने उसे पसंद करने की जगह ट्रोल करना शुरू कर दिया। अभिनेता अमिताभ बच्चन को इस एड को करने के लिए काफी टारगेट किया गया था। एक्टर ने इस पर खास रिेएक्शन नहीं दिया था। मगर अब इस मामले में अमिताभ बच्चन ने एक्शन ले लिया है। उन्होंने इस विज्ञापन से अपना नाम वापस ले लिया है। एक्टर ने इसकी वजह बताते हुए कहा है कि वे ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि इससे देश की नई युवा पीढ़ी को पान मसाला खाने के लिए मोटिवेशन ना मिले। उन्होंने इस विज्ञापन के लिए मिली फीस भी वापस कर दी है।

कमला पसंद एड से अमिताभ ने वापस लिया नाम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

महानायक अमिताभ बच्चन ने जैसे ही कमला पसंद का विज्ञापन करना शुरू किया था तुरंत बाद लोगों ने इस पर आपात्ति जताई। लोगों का ऐसा मानना था कि देश की सीनियर मोस्ट पर्सनैलिटी होने के नाते अमिताभ बच्चन को ऐसे गलत संदेश देने वाले विज्ञापन नहीं करने चाहिए। नेशनल एंटी-टोबैको ऑर्गेनाइजेशन ने भी अमिताभ बच्चन से अपील की थी कि बिग बी इस एड से अपना नाम वापस ले लें।

लोगों ने सोशल मीडिया पर करने लगे ट्रोल

इस विज्ञापन को लेकर अमिताभ के फैंस ने भी गुस्सा जाहिर किया। उन्हें महानायक का ये मूव अच्छा नहीं लगा था। अब अमिताभ की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर दिया गया है।कमला पसंद एड से अमिताभ ने वापस लिया नामAmitabh Withdraws Name From Kamala  Pasand Adकमला पसंद एड से अमिताभ ने वापस लिया नाम - Dainik Reporters इसी बीच अमिताभ बच्चन से एक फैन ने पान मसाला का एड करने पर सवाल भी किया था। इसके जवाब में अमिताभ ने कहा था कि- ‘अगर किसी संस्था को इससे फायदा हो रहा है तो फिर हमें ऐसे नहीं सोचना चाहिए कि हम ये क्यों कर रहे हैं। जैसे हम लोगों की इंडस्ट्री चलती है वैसे ही उनकी इंडस्ट्री भी चलती है।

स्टेटमेंट में अमिताभ बच्चन ने कही ये बात

स्टेटमेंट की मानें तो- कमला पसंद, कमर्शियल के ऑनएयर होने के कुछ दिन बाद, अमिताभ बच्चन ने इस ब्रैंड के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था जो उन्होंने पिछले हफ्ते ही खत्म कर दिया है। ऐसा इसलिए किया गया है कि जब मिस्टर बच्चन ने इस एड से जुड़ने का फैसला किया था उस दौरान उन्होंने इस बात का इल्म नहीं था कि इस तरह के विज्ञापन सैरोगेट एडवरटाइजमेंट की कैटेगरी में आते हैं। बाद में अमिताभ बच्चन ने इस विज्ञापन से अपना नाम वापस ले लिया और इस ब्रैड के प्रमोशन के लिए उन्होंने जो फीस ली थी सारी लौटा दी।

इसे भी पढ़ें-चलती ट्रेन में महिला के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म, डिब्बे में बैठे शख्स ने बताई खौफनाक दास्तां

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -