भोजपुरी के इन गानों से रंगीन होगी होली की महफिल

144

बिना भोजपुरी गानों के होली का रंग फीका नजर आता है। वैसे इस दिन फगुआ का अपना क्रेज रहा है। लेकिन जैसे—जैसे यह विधा खत्म होती गई, वैसे—वैसे इसके स्थान पर भोजपुरी का रंग चढ़ता गया। वैसै होली का धार्मिक व पौराणिक महत्व है लेकिन यह वह पर्व है जब धरती भी रंग—बिरंगी सजी अपनी यौवन अवस्था में होती है। ऐसे में सबका मदमस्त हो जाना लाजिमी है। शायद यही वजह भी रही है कि इस दिन ऊंच—नीच, छोटे—बड़े, आपसी दुश्मनी आदि को भूलकर एक—दूसरे को रंग, गुलाल लगा कर गले मिलते हैं। होली पर बनी फिल्में भी हिट होती आई हैं। भोजपुरी सिनेमा और उसके गानों का अपना अलग क्रेज है। फाल्गुन लते ही यूट्यूब आदि माध्यमों पर भोजपुरी गानों की बौछार होने लगती हैं। होली में बिना भोजपुरी गानों के आपकी होली फीकी हो सकती है। इसलिए हम आपके लिए लेकर प्रस्तुत कर रहे हैं कुछ खास भोजपुरी गीत…

इसे भी पढ़ें: Nirhua and Amrapali Dubey ने स्टेज पर किया मजेदार डांस, सोशल मीडिया पर Video ने लगाई आग

टिक टॉक होली: आम्रपाली दुबे और निरहुआ की खूबसूरत जोड़ी होली के इस गाने में धमाल मचाते नजर आ रही है। दोनों का यह गाना लोगों को खूब भा रहा है। इस गाने को आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने आवाज दी है और गाने को प्यारे लाल यादव ने लिखा है। होली से पहले यह गाना खूब सुना जा रहा है।

दोसरा के माल बानी हो: होली पर वायरल हो रहे इस गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है।

प्राइवेट रोमांस: अक्षरा सिंह का होली पर हाल ही में रिलीज हुआ प्राइवेट रोमांस गाना खूब सुना जा रहा है। ‘टिक टॉक पर होली मेरी वायरल करा दो’ वाली बोल प्रसंशकों को काफी भा रहा है।

होली में ठीक है: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना ‘होली में ठीक है’ यूट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है। खेसारी का यह गाना पिछले वर्ष भी खूब चला था।