रिलीज होते ही वायरल हुआ खेसारी का गाना, चढ़ा लोगों की जुबान पर, मिले करोड़ों व्यूज

363

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता खेसारी लाल यादव ने अपनी शानदार एक्टिंग के बल पर करोड़ों फैंस देश और दुनिया में बनाए हैं। इन दिनों खेसारी ने अपनी आवाज से भी लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार का हालही में आया गाना एक बार फिर खूब पसंद किया जा रहा है। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 1 करोड़ 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वायरल हो चुके इस भोजपुरी गाने के बोल हैं, ‘हार गया मेहरारू से’

इसे भी पढ़ें: बचपन के बुरे दिनों को याद कर खूब रोई देवोलीना, सांत्वना देती नजर आयीं राखी

वायरल गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है। गाने का म्यूजिक और बोल श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखा है। एसआरके म्यूजिक (SRK MUSIC) ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस गाने को रिलीज किया है। जो कुछ ही घंटों में लोगों की जुबान चढ़ गया। खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने में चांदनी सिंह दिखाई दें रही हैं। इस जोड़ी को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। खेसारी लाल यादव अपने देसी अंदाज में ही दिखाई दे रहे हैं। उनके इस अंदाज को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

खेसारी लाल यादव की एक्टिंग के करोड़ों दीवाने हैं, उन्हें लोग काफी पसंद भी करते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं विदशों में भी है। यही वजह है कि, उनके फैंस को उनकी फिल्म या फिर वीडियो सांग का हमेशा बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में उनकी फिल्म या वीडियो सांग का हिट होना तय है। यही वजह है कि, भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी के साथ आज ज्यादातर निर्माता काम करना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 14: सलमान ने लगाई राखी की क्लास, दिखाया घर के बाहर का रास्ता