अब इस अभिनेता ने कहा- मुझे भी सुशांत की तरह आत्महत्या कराना चाहते हो…

259

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री दो बड़े सुपरस्टार आपस में ही भीड़ गए हैं। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को पर्दे पर दर्शक काफी पसंद करते हैं। दोनों के बीच अच्छी दोस्त है, जिसकी वजह से फिल्म हो या फिर वीडियो एल्बम दोनों के बीच अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिलती है। कई बड़े सुपरहिट गाने दोनों ने अब तक किए भी हैं। इस बीच अब दोनों कलाकारों के बीच अब एक विवाद खड़ा हो चुका है। अभिनेता खेसारी पर अभिनेत्री काजल ने कई बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं।

इसे भी पढ़ें: बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेस में पड़ी डकैती, विरोध करने पर यात्री को मारी गोली, सुरक्षा दावों की खुली पोल

काजल राघवानी का कहना है कि, सोशल मीडिया पर खेसारी उन्हें पिछले कुछ दिनों से बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और गालियां दिलवा रहे हैं। अभिनेत्री का कहना है कि, मुझे सोशल मीडिया पर लाइव आकर सोने की आदत नहीं है, लेकिन मुझे खेसारी हर जगह बदनाम करने में लगे हुए हैं। उनका कहना है कि, उन्हें मैंने धोखा दिया है। अगर यही बात मैं भी कहना शुरू कर दूं कि, खेसारी ने मुझे धोखा दिया है तो लोग काफी कुछ कहना शुरू कर देंगे।

अभिनेत्री का कहना है कि, मैं शायद गुजराती हूं, इसलिए मुझे परेशान किया जा रहा है। मुझमें भी इंसानियत है और मेरे लिए भी काम और संस्कार ज्यादा जरुरी हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अभी और आगे ले जाने के लिए हमे काम करना है।अभिनेत्री के बयान के बाद अभिनेता खेसारी की भी प्रतिक्रिया आई है, उनका कहना है कि, काम की तरफ ध्यान दीजिये और जुबानी जंग को बंद कर दीजिए।

हर किसी के इंटरव्यू में आजकल खेसारी ही दिखता है। खेसारी के आलावा आपके पास अपना कोई मुद्दा बातचीत करने के लिए नहीं है। अभिनेता ने कहा कि, अपने काम से बड़े बनकर दिखाओ, मेरे जितना काम करके दिखाओ। मुझसे आत्महत्या करवाना चाहते हो क्या? मेरे पीछे क्यों पड़ गए हो। बॉलीवुड में जैसा सुशांत के साथ हुआ वैसा ही मेरे साथ भी हो रहा है। मैं कमजोर नहीं हूं। मैं ऐसा कोई कदम नहीं उठाने वाला।

इसे भी पढ़ें: एक बार फिर महाराष्ट में बरसा कोरोना का कहर, एक दिन में इतने नए केस