प्यार में धोखा: साल भर तक जिसे प्रेमिका समझ कर बात करते रहे गुरुजी, वह लड़का निकला

377
MOBILE TALK

रामपुर। बच्चों को समझदारी और ईमानदारी की शिक्षा देने वाले गुरु जी खुद प्यार में धोखा खा गए। वह बीते एक साल से एक एक लड़की फोन पर रोमांटिक बात कर रहे थे। दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे और तो और गुरु जी शॉपिंग के लिए उसके अकाउंट में पैसे भी डलवाने लगे, लेकिन जब एक दिन गुरूजी को पता चला कि वह जिससे घंटों रोमांटिक बातें करते हैं वह लड़की वहीं बल्कि लड़का है तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद दोनों पक्ष में लात घूसे भी खूब चलें। बात पुलिस तक पहुंची तब जाकर मामला शांत हुआ।

इसे भी पढ़े:प्यार में धोखा मिलने पर 125 फीट ऊपर टंकी पर चढ़ी बसंती, वीडियो हो रहा वायरल

वाकया उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के अजीम नगर थाना क्षेत्र में आस पास के दो गांव का है।यहां के एक गांव के रहने वाले एक युवक जो कि निजी विद्यालय में शिक्षक हैं, सोशल मीडिया के जरिये एक युवती के संपर्क में आये। कुछ दिन बात करने के बाद शिक्षक महोदय युवती को दिल दे बैठे। दोनों घंटों एक-दूसरे से रोमांटिक बातें करते थे और साथ जीने मरने की कसमें खाते थे। बता यहां तक पहुंची कि गुरु जी ने उसका फोन रिचर्ज कराना और खाते में पैसे भी डालना शुरू कर दिया। शुक्रवार को युवती ने गुरूजी को फोनकर कहा वह उनसे मिलने उनके गांव आ रही है। बस फिर क्या था मिलने की जगह और समय तय हो गया।

पुलिस ने कराया समझौता 

गुरु जी तय समय पर बताई जगह पहुंच गये। वहां जाकर उन्होंने फोन लगाया तो आरोपी युवक लड़की की आवाज में बात करता हुआ गन्ने के खेत से बाहर निकल आया। माजरा देख गुरुजी के होश उड़ गए और हंगामा शुरू हो गया। मामला लात घूसों तक पहुंच गया। इस बीच दोनों की तरफ से और भी लोग इकट्ठा हो गये और सुलह समझौता कराने लगे, लेकिन जब बात नहीं बनी तो किसी ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गयी जहां बातचीत के बात दोनों पक्षों का समझौता करा दिया गया।

इसे भी पढ़े:-12 साल की बच्ची को प्यार में मिला धोखा, तो कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में इसे बताया जिम्मेदार