‘बेलबॉटम’ की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

0
72
bell bottom

मुंबई। देश में अनलॉक होने के बाद धीरे धीरे फिल्मों के रिलीज होने का दौर भी शुरु हो गया है। कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने लगी है। वहीं अब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। उनकी आने वाली अपकमिंग फिल्म बेलबॉटम की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। इसकी रिलीज को लेकर कई महीनों से अटकले जारी थी। लेकिन वहीं अब इन सब के बीच फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को 27 जुलाई तय कर दिया है।

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग ग्लासगो फिल्म सिटी में हुई है। वहीं इस फिल्म ने 6 महीनों में अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली। वहीं इस फिल्म को वाशु भागनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं। कोरोना महामारी के कारण फिल्म के निर्माता वाशु भगनानी की पिछली फिल्म ‘कुली नंबर वन’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ दोनों का हाल ओटीटी पर बुरा रहा है। दोनों फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई। वहीं अब इस फिल्म से उन्हें काफी उम्मीदें हैं।

अब देखना ये होगी कि ये फिल्म दर्शकों के बीच कितनी खरी उतरती है। वहीं इस फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर लिखा- मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि 27 जुलाई को ये फिल्म वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।वहीं इसी बीच कोरोना की दूसरी लहर के कारण देश में बंद हुए सिनेमाघरों को एक बार फिर खोलने की खबर सामने आ रही है। जिन शहरों में कोरोना की स्थिति ठीक है वहां के सिनेमाघरों को आम जनता के लिए खोल दिया गया है।

इसे भी पढ़ें-सुहागरात के समय 18 साल की दुल्हन की हुई मौत, हो गई थी यह दिक्कत