बागी-3 के इस गाने ने मचाया धमाल, हुआ वायरल

79

दिल्ली। टाइगर श्रॉफ की आने वाली एक्शन फिल्म बागी-3 का गाना ‘दस बहाने करके ले गए दिल’ को लोग काफी पसंद कर आहे है। वर्ष 2005 आयी बॉलवुड फिल्म दस में यह गाना था। जिसे उस वक़्त भी लोगों ने खूब पसंद किया था। अब इस गाने को दुबारा नए रूप में रिलीज किया गया है। इस गाने में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है। गाने के इस नए अवतार में खास बात यह है कि गायक, संगीतकार और गीतकार भी वहीं है जिन्होंने 2005 में इसका ओरिजनल ट्रैक तैयार किया था।

यह भी पढ़े: ब्लैक वेस्टर्न ड्रेस में सपना ने ढाया कहर, वायरल हो रहीं तस्वीरें

इस गाने को करीब 15 वर्ष बाद दुबारा नए रंग और रूप में में पेश किया गया है। जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है। इस गाने के गीतकार पंछी जलोनवी इस बात से बेहद खुश है कि दोनों दिन गानों को उन्होंने ही गाया है। अनुभव सिंहा और विशाल ददलानी को मैं धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे इस गाने को का हिस्सा बनाया। यूट्यूब पर अब तक इस गाने को चार करोड़ छह लाख से ज्याद बार बार सुना जा चुका है।

 

इस बार इस गाने को टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर नया ही लुक दिया है। टाइगर का डांस और श्रद्धा मूव्स काफी पसंद किया जा रहे है। यही वजह है कि लोग इसे बार बार सुनना पसंद कर रहे है। यह रिमिक्स आज कल क्लब और डीजे पर भी लोगों की पहेली पसंद बन गया है। आने वाली 6 मार्च को बागी-3 रिलीज होगी। मेकर्स को उम्मीद है कि बागी सीरीज की यह फिल्म भी पिछली फिल्मों की तरह सुपरहिट होगी और नए रिकॉर्ड बनाएगी।

यह भी पढ़े: अमिताभ ने आलिया संग शेयर की फोटो, जानें तारीफ में क्या बोले