रिलीज से पहले ही ‘पठान’ के लिए आई बुरी खबर, सुनकर लग सकता है Shah Rukh Khan को झटका

अब कुछ घंटों बाद शाहरुख खान के फिल्म ‘पठान’ सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी। हालांकि इससे पहले फिल्म ‘पठान’ को लेकर बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। इस खबर को सुनकर शाहरुख खान की भी नींद उड़ सकती है।

0
165
Pathaan

Pathan Leaked Online: शाहरुख खान के फिल्म ‘पठान’ बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान की फिल्म को लेकर अब फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान के फिल्म ‘पठान’ काफी विवादों में रह चुकी है। अब कुछ घंटों बाद शाहरुख खान के फिल्म ‘पठान’ सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी। हालांकि इससे पहले फिल्म ‘पठान’ को लेकर बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। इस खबर को सुनकर शाहरुख खान की भी नींद उड़ सकती है।

शाहरुख खान की फिल्म ऑनलाइन हुई लीक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की कमाई पर असर पड़ता हुआ दिखाई दे सकता है। कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी है। पठान फिल्म का एचडी प्रिंट उपलब्ध है ऐसे में जो लोग फिल्म देखने के इच्छुक है वह देख सकते हैं। हालांकि फिल्म ऑनलाइन लीक की खबरों से मेकर्स को बहुत बड़ा झटका लग सकता है। अगर ऐसा होता है तो मेकर्स सख्त से सख्त उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर सकते हैं। हालांकि इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म पठान का ट्रेलर भी लीक हो गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

कुछ ही घंटों बाद रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख खान की फिल्म फिल्म लीक होने की खबर से चारों तरफ अफरा-तफरी मच चुकी है। शाहरुख खान के फिल्म ‘पठान’ को रिलीज होने में अब कुछ ही घंटे बचे हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर 45 से 50 करोड़ रुपए के बीच ओपनिंग कर सकती है।

Read More-Dipika Kakar ने सहा था बच्चा खोने का गम, इस वजह से छिपाई थी सबसे गुड न्यूज