पहली नजर में इस शख्स ने दिया Urfi Javed को दिल, अब दोनों के बीच हुआ घमासान

Splitsvilla 14: स्प्लिट्सविला में उर्फी जावेद (Urfi Javed) की धमाकेदार एंट्री कराई गई। बीते एपिसोड में उर्फी को देख कर सारे कंटेस्टेंट हैरान हो गए। हमेशा की तरह यहां भी उर्फी ने अपना अतरंगी स्टाइल दिखाया तो वहीं पहली बार वह कंटेस्टेंट कशिश ठाकुर पर मेहरबान है।

0
1375
Urfi Javed

Splitsvilla 14: रियलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला एक बार फिर से लोगों को मनोरंजन करने के लिए आ चुका है। इस बात में तो कोई भी संशय नहीं है कि यंगस्टर्स के बीच इस शो की पॉपलैरिटी बहुत ज्यादा है। इन दिनों शो का चौथा सीजन काफी छाया हुआ है वैसे भी शो में उर्फी जावेद की एंट्री हुई है तब से लोगों में ज्यादा इंटरेस्ट दिखा रहे हैं। हर बार शो में ग्लैमर की दुनिया की बहुत सारी हसीनाएं और हैंडसम लड़के अपने प्यार को पाने के लिए यहां पर आते हैं। इस बार अपने स्टाइल से सबको घायल करने वाली उर्फी जावेद भी शो में दिखाई दे रहे हैं और चर्चा में भी हैं।

उर्फी की धमाकेदार एंट्री

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MTV Splitsvilla (@mtvsplitsvilla)

ज्ञात हो कि स्प्लिट्सविला में उर्फी जावेद की धमाकेदार एंट्री कराई गई। बीते एपिसोड में उर्फी को देख कर सारे कंटेस्टेंट हैरान हो गए। हमेशा की तरह यहां भी उर्फी ने अपना अतरंगी स्टाइल दिखाया तो वहीं पहली बार वह कंटेस्टेंट कशिश ठाकुर पर मेहरबान है। आगे चलकर उर्फी से कनेक्शन भी बना लेकिन दोनों का कनेक्शन लंबे समय तक नहीं चल पाया।

वीडियो आया सामने

जो प्रोमो वीडियो सामने आया, जिसमें उर्फी जावेद और उनके पार्टनर कशिश ठाकुर की लड़ाई भी हो रही है। दोनों में जैसे ही उर्फी जावेद के ऊपर कमेंट करती है और बोलती है कि कल लुक देखकर मुझे कुछ गंदा याद आता है। इस बात पर कशिश को गुस्सा आ जाते हैं और बोलते हैं कि उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि वह क्या बोल रही हैं, जिसके बाद दोनों के बीच में काफी देर तक बहस होती है। प्रोमो के आखिरी में कशिश रोते हुए भी दिखाई देते हैं। फिलहाल जब प्रोमो ही इतना एंटरटेनिंग है तो पूरा शो में कितना मजा होगा, इस प्रोमो वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-Priyanka Chopra ने बरसों बाद की अपने करियर पर बात, किया हैरान करने वाला खुलासा