Friday, October 22, 2021

पूछताछ में रो-रो कर आर्यन का हुआ बुरा हाल, फोन पर शाहरूख से की बात

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई लग्जरी क्रूज में चल रही ड्रग्स पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार कर लिया गया। NCB को इस पार्टी के बारे में पहले से पता था। छापे के दौरान NCB ने 8 लोग को गिरफ्तार किया है। रविवार को काफी पूछताछ के बाद उसे कस्टडी में लिया और उनसे ड्रग्स मामले में लगातार पूछताछ चल रही है। पूछताछ के दौरान आर्यन खान पूरी तरह से टूट गए। इंटेरोगेशन में आर्यन अपने आंसू रोक ही नहीं पाए और रोने लगे।

शाहरुख से आर्यन की हुई बात

एनसीबी सूत्रों ने बताया कि एक्टर शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन से फोन पर बात की है।B'day Spl: पिता शाहरुख से ज्यादा रोमांटिक हैं आर्यन, कभी नव्या तो कभी  ब्लॉगर से जुड़ा नाम - Entertainment News: Amar Ujala आर्यन की गिरफ्तारी के बाद कानूनी प्रकिया के तहत NCB ने अपने लैंडलाइन फोन से आर्यन की बात उसके पापा शाहरुख से कराई इस दौरान लगभग 2 मिनट बात हुई। इस दौरान आर्यन पूछताछ में लगातार रोए चले जा रहे थे।

देश के बाहर भी किया ड्रग्स का सेवन

NCB पूछताछ में यह बात सामने आई कि आर्यन बीते 4 साल से ड्रग्स ले रहे है। भारत के बाहर भी यूके-दुबई या बाकी अन्य देशों में आर्यन ने ड्रग्स का सेवन किया है।शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गर्लफ्रेंड के साथ की फोटो हुई वायरल, आप भी  देखें खास Pic आर्यन और अरबाज के बीच करीब 15 साल की दोस्ती है। आर्यन फिल्म मेकिंग से भी जुड़ा हुआ है। उनके सभी कामों में अरबाज का पूरा साथ होता है।

ड्रग्स पार्टी से एनसीबी की बरामदगी

इससे पहले एनसीबी ने क्रूज में अपनी छापेमारी और वहां से बरामद किए ड्रग्स पर बयान जारी किया था। एनसीबी ने ट‍िप के आधार पर क्रूज पर कार्रवाई की थी। अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने आरोपी के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए हैं।

वहीं, एक लिखित बयान में आर्यन खान ने अपनी गिरफ्तारी को स्वीकार करते हुए लिखा, “मैं अपनी गिरफ्तारी की वजहों को समझता हूं और अपने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दे दी है।’

ड्रग पेडलर्स के टच में हैं आर्यन

एनसीबी ने आर्यन, अरबाज मर्चेंट समेत केस के अन्य आरोप‍ियों का फोन जब्त कर चैट की तलाशी कर रहे थे। हालांकि फोन से एनसीबी को अहम जानकारियां मिली। उस जांच में ये बात सामने आई थी कि आर्यन कई ड्रग पेडलर और ड्रग्स सप्लायर के संपर्क में थे। उस सबूत के आधार पर ही एनसीबी ने दोनों आर्यन और अरबाज को आमने-सामने बैठाया और जमकर सवाल-जवाब किए।

सफाई में आर्यन ने कही ये बात

एनसीबी की हिरासत में आर्यन ने क्रूज में अपनी मौजूदगी को लेकर सफाई देने का प्रयास कर रहे थे। उन्होंने कहा था कि उन्हें गेस्ट के तौर पर क्रूज में बुलाया गया था और उन्होंने इसके लिए कोई पैसे नहीं लिए थे। आर्यन ने यह भी दावा किया था कि उस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था।

इसे भी पढ़ें-‘पार्टनर इन क्राइम’ कौन है अरबाज सेठ! आर्यन के साथ है उनकी अच्छी दोस्ती

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -