Friday, October 22, 2021

खारिज हुई आर्यन खान की याचिका, जमानत न मिलने पर बढ़ सकती है मुश्किलें

- Advertisement -
- Advertisement -

आज शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की किस्मत का फैसला मुंबई की किला कोर्ट ने कर दिया है। क्रूज पार्टी में ड्रग्स के मामले को लेकर फंसे आर्यन खान की मुसीबत बढ़ गई है। कोर्ट में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत पर सुनवाई में कहा कि मजिस्ट्रेट कोर्ट की जगह आर्यन के वकील को सेशन कोर्ट जाना चाहिए था। फैसला आने के पहले ही आर्यन समेत सभी आरोपियों को ऑर्थर रोड जेल भेजा जा चुका था। कोर्ट ने आर्यन केस की दायर याचिका खारिज कर दी है।

कोर्ट ने क्या कहा?

बताया जा रहा है कि मजिस्ट्रेट कोर्ट में सतीश मानशिंदे अंतरिम जमानत की अर्जी दी थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दी है। मजिस्ट्रेट कोर्ट का कहना है कि यह मामला सेशन कोर्ट के लिए था, ऐसे में आर्यन संग अन्य के वकीलों को सेशन कोर्ट जाना चाहिए था। फैसले के बाद आर्यन के वकील मानशिंदे सहित अन्य वकील सेशन कोर्ट में जमानत की अर्जी डालेंगे।

कोर्ट से खारिज हुई याचिका

आज 8 अक्टूबर को आर्यन की किस्मत का फैसला होना। जेल या बेल। इस पर मुंबई के किला कोर्ट ने आर्यन खान की याचिका को खारिज करते हुए उनकी किस्मत का फैसला सुना दिया है। कोर्ट का कहना है कि आर्यन की याचिका मेंटेनेबल नहीं है, इसलिए इसे खारिज किया जाता है। ऐसे में अब आर्यन खान और अन्य सभी आरोपियों को जेल में शिफ्ट कर दिया गया। आपको बता दें कि आर्थर जेल वो जगह है, जहां कसाब, अबू सालेम, संजय दत्त जैसे लोगों को रखा जा चुका है।

जमानत ना मिलने पर बढ़ सकती है मुश्किलें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

अगर आर्यन खान को आज जमानत नहीं मिलती तो उनके साथ-साथ उनके पूरे परिवार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। अगर यहां याचिका खारिज हुई, तो आर्यन के वकील कल सेशन कोर्ट में जमानत की अर्जी लेकर जाएंगे।

आर्थर जेल के बैरक न. 1 में हैं शाहरूख के बेटे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

आर्यन खान संग 5 कैदियों को मुंबई के सबसे बड़े जेल, आर्थर जेल में भेज दिया गया है। जहां बैरक नम्बर 1 में आर्यन खान है। यह जेल की पहली फ्लोर पर बना एक स्पेशल क्वारंटीन बैरक है। जहां अगले 5 दिनों के लिए आर्यन खान और अन्य को क्वारंटीन में रखा जाएगा। किसी को यूनिफार्म पहनने की जरूरत नहीं है। लेकिन उनके साथ बर्ताव अन्य कैदियों के जैसे ही होगा। आर्यन और अन्य 5 कैदियों को जेल का ही खाना खाना पड़ेगा। क्वारंटीन में रहते हए अगर किसी को कोरोना के सिम्टमस दिखाई देते है तो उनकी जांच की जाएगी। वैसे आर्यन समेत सभी अन्य की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई थी। सभी ने वैक्सीन के दोनों डोज लिए हुए है। इसी कारण उन्हें महज 5 दिन का क्वारंटीन दिया गया है।

इसे भी पढ़ें-200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही अपना दल, अनुप्रिया पटेल ने बनाया ये प्लान

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -