नाम, पैसा, कॅरिअर बचाने के लिए बिग बाॅस के घर में हैं कलाकार प्रतिभागी

36
big boss

दिल्ली। कलाकार, विशेष लोगों की जिन्दगी में ग्लैमर जितना देता है उससे ज्यादा छीन भी लेता है। ग्लैमर के साथ रहने और खर्च बनाये रखने के लिए कलाकारों को हमेशा काम चाहिए। काम नहीं मिलने की स्थिति में उन्हे परेशान होना पड़ता है। कई बार उन्हें समझौतों से गुजरना होता है। पिछले कुछ सालों में बिग बॉस का घर लोगों के लिए फेम पाने, नाम कमाने, डूबते करियर को बचाने, दिवालियापन और वित्तीय संकट से बाहर निकलने के लिए एक सुरक्षित जगह बन गया है। बिग बॉस के घर के अंदर बंद होने के बाद प्रतिभागी कलाकार अपना फोन छोड़कर, दुनिया से अलग हो जाते हैं। सार्वजनिक मंच पर अपना जीवन प्रदर्शित करते हैं। इसके लिए कलाकारों को मोटी रकम मिलती है। प्रतिभागियों के लिए घर में मिलने वाले गंभीर तनाव से अधिक मत्वपूर्ण लालच है। उन्हें घर में रहने के लिए अच्छी धनराषि मिलती है। अभिनेत्री राखी सावंत ने बिग बॉस 14 के घर में एक चुनौती के रूप में प्रवेश किया है। उन्होंने सार्वजनिक रूप से स्वीकारा कि दूसरी बार घर में प्रवेश करने का मुख्य कारण पैसा था। वह कुछ गलतियों के कारण दिवालिया हो गईं और यहां तक कि मेजबान सलमान खान के भाई सोहेल खान से भी मदद मांगी। राखी ने बताया कि शो में उन्हें मौका सोहेल खान की वजह से मिला है। उम्मीद है कि षो अच्छा होगा। बिग बॉस 14 में प्रवेश करने से पहले उन्हें अपने वित्तीय संकट के बारे में बात करते हुए सुना गया और घर से बाहर होने के बाद काम मांगते हुए देखा गया।

यह भी पढ़ेंः-Bigg Boss season 14 : रुबीना ने ‘बिग बॉस’ पर लगाया बड़ा आरोप, कहा-टीआरपी के लिए करते हैं यह गलत काम

शार्दुल ने इंटरव्यू से कहा ह िअभी कोई काम नहीं है। कई ऐसे लोग हैं जो गीता कपूर की तरह कहते हैं कि अगर आपको पैसे की जरूरत है तो हमें बताएं। मैं उन्हें बताता हूं कि मुझे काम की जरूरत है। मुझे बिग बॉस में सबसे शानदार विदाई मिली लेकिन कोई काम नहीं मिला। उनका कहना है कि वास्तव में कोई काम नहीं है। बिग बॉस 14 के एक एपिसोड में एजाज ने खुलासा किया कि वह हाल ही में आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे। आर्थिक कारणों से परेशान थे। वह सह-प्रतियोगी शार्दुल पंडित से बात कर रहे थे। एजाज ने कहा कि उनके बैंक खाते में 4,000 रुपये हैं और एडवांस भुगतान के लिए एक दोस्त से 1.5 लाख रुपये का कर्ज लिया था।

विकास गुप्ता ने व्यक्तिगत जीवन कुछ पलों को साझा किया है। उन्होंने पैसे के कारण घर में प्रवेश किया था। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है। घर की अन्य प्रतिभागी अर्शी खान के साथ शारीरिक रूप से हिंसा करने के बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था। अभिनेता राहुल देव बिग बॉस के 10वें सीजन के प्रतियोगियों में से एक थे और उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने वित्तीय कारणों की वजह से विवादास्पद रियलिटी शो में भाग लिया था। अब उम्मीद है कि कुछ परेशानी कम होगी। बिग बॉस 14 के कलाकार मनोरंजन के साथ उसे अच्छा बनाने की कोषिष कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः-Bigg Boss 14: सलमान ने लगाई रुबीना दिलैक की क्लास, कहा- आपने गलत किया और यही आपको…