पब्लिसिटी के लिए Arshi Khan ने अपने दादा पर लगाए थे गलत आरोप, पिता ने किया था खुलासा

Arshi Khan ने हाल ही में खुलासा किया कि वह जल्दी एक बिजनेसमैन के साथ शादी करने वाली हैं। हालांकि अर्शी ने अभी तक उस व्यक्ति का नाम नहीं लिया है।

0
1031
Arshi Khan

Arshi Khan Controversy: टीवी की अभिनेत्री और बिग बॉस से फेमस हुई अर्शी खान अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से शुरुआत से चर्चा में रही हैं। इन दिनों एक्ट्रेस एक बार फिर से चर्चा में आ गई है, जिसकी वजह से उनकी शादी फिलहाल अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि वह जल्दी एक बिजनेसमैन के साथ शादी करने वाली हैं। हालांकि अर्शी ने अभी तक उस व्यक्ति का नाम नहीं लिया है।

शादी की बात से ये एक्ट्रेस एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। यह देखना बहुत ही दिलचस्प होने वाला है कि वह किसी का भी करती है। क्या फिर उनका कोई पब्लिसिटी स्टंट निकलता है। क्योंकि अर्शी को पब्लिसिटी के लिए अजीबोगरीब चीजें करते हुए देखा जा चुका है। एक बार उन्होंने अपने परिवार की ही इज्जत को पब्लिसिटी के लिए उछाल दिया था।

किया पब्लिसिटी स्टंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

बिग बॉस सीजन 11 में वह कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आई थी, तो वहीं सीजन 14 में एक चैलेंजर के तौर पर दिखाई दी थी। इस शो में उन्हें काफी पॉपुलरिटी तो वही शो के दौरान उन्होंने अपने दादा मोहम्मद सुलेमान खान को चरित्रहीन बताया था।उन्होंने कहा था कि उनके दादा ने 18 शादियां की थी और उनके 12 बच्चे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

पिता ने बताई थी सच्चाई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

अर्शी के ऐसा कहने के बाद उनके परिवार वालों ने मीडिया के सामने आकर इस बात को खुद गलत ठहराया था। उनके पिता ने कहा कि उनकी बेटी यह सब केवल पब्लिसिटी के लिए ही कर रही है। अर्शी के पिता ने तो यह भी कहा था कि जब उनके पिता की मौत हुई थी। तब उस समय अर्शी केवल 4 साल की थी तो उन्हें भी उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। तो फिर अर्शी को यह सब कैसे पता होता है। वही उनके पिता ने 18 शादी और 12 बच्चे की बात को भी गलत ठहराते हुए कहा कि पिता यानी अर्शी के दादा ने दो शादियां की थी।

इसे भी पढ़ें-Ranbir Alia Bedroom Secrets: शादीशुदा जीवन की इन पर्सनल बातों से रणबीर ने उठाया पर्दा, बताया- आलिया ने बेडरूम में..