दोबारा से कोरोना की चपेट में आए Arjun Kapoor, मलाइका पर मंडराया कोविड का खतरा

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और उनकी बहन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनकी रिपोर्ट के पॉजिटिव होने के बाद ही इन दोनों को क्वारंटाइन कर दिया गया है.

0
299
ARJUN

बॉलीवुड पर भी कोरोना का असर हो चुका है. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और उनकी बहन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनकी रिपोर्ट के पॉजिटिव होने के बाद ही इन दोनों को क्वारंटाइन कर दिया गया है. उन्होंने अपने संपर्क में आए हुए लोगों से भी कोरोना टेस्ट करवाने की अपील कर दी हैं.

अमृता मलाइका संग शामिल थे अर्जुन कपूर

बता दें कि अभी हाल ही में अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के घर पर क्रिसमस पार्टी मनाने के लिए गये हुए थे. इस पार्टी में मलाइका के बयान अमृता अरोड़ा भी पहुंची हुई थी. मलाइका के अतिरिक्त वहां पर उनकी फ्रेंड करिश्मा कपूर के घर पर भी क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया गया था. अर्जुन कपूर और मलाइका इस पार्टी में दिखाई दिए थे. पार्टी में करीना कपूर की फैमिली भी गई हुई थी. कुछ समय पहले ही करीना और अमृता कोरोना को मात देकर बाहर आई थी. ऐसे में संभावना है कि अर्जुन पार्टी में ही संक्रमित हुए हैं

तो वहीं दूसरी ओर रिया कपूर और करण बुलानी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. जब करीना और अमृता के कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई थी. रिया कपूर का नाम भी सामने आया था. असल में रिया ने अपने घर में एक गेट टूगेदर पार्टी का आयोजन किया हुआ था. जिसके बाद रिया ने अपने टेस्ट करवाया लेकिन वह नेगेटिव पाई गई थी.

दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुए अर्जुन

अर्जुन के लिए ये पहली बार नहीं है. इससे पहले बीते साल सितंबर 2020 में अर्जुन कोरोना हो गया था. उस समय एक्टर ने ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया था और अपनी इस लड़ाई के बारे में बताया था कि अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर बी टाउन के मोस्ट एडोरेबल सिबल‍िंग्स है. बीते साल 29 दिसंबर को अंशुला ने अपना बर्थडे बनाया था और आज ही के दिन उनकी कोरोनावायरस रिपोर्ट आ गई है.

इसे भी पढ़ें-तलाक के बाद झरने में नहातें दिखीं Samantha, बिकिनी में ढ़ाया कहर