मुंबई। भोजपुरी फिल्म जगत के अभिनेता और अभिनेत्रियों की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। यही कारण है कि भोजपुरी सिनेमा के ज्यादातर गाने सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते है और देखते ही देखते इन गानों के व्यू लाखो में पहुंच जाते हैं। अभी हाल ही में हाल में भोजपुरी सिमेमा के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का एक धमाकेदार गाने का वीडियों इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में खेसारी भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री यशिका कपूर के साथ डांस और रोमांस करते नजर आ रही हैं। खेसारी लाल और यशिका कपूर का यह वायरल वीडियों सॉग फिल्म ‘डमरू’ का है।

यह भी पढ़ें:-जावेद अख्तर ने ली अफरीदी की चुटकी, अशोक पंडित ने फटाकार लगाते हुए कह दी ये बड़ी बात

यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसके एक गाने ‘तर तर पसीना छूटेला’ को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिल रहा है। खेसारी लाल और यशिका कपूर का गाना यूट्यूब पर जबरदस्त हंगामा मचाया हुआ है साथ ही यह गाना पर जमकर व्यूज भी बटोर रहा है। इस गाने में खेसारी और यशिका की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। खूबसूरत यशिका के डांस को भी तारीफें मिल रही हैं। यहां देखें फिल्म ‘डमरू’ का वायरल हो रहा ये गाना। इस गाने में खेसारी साधु के रूप ध्यान लगा कर जो तपस्या करते हुए नजर आ रहे है। वहीं यशिका कपूर अप्सरा बनकर आती हैं और उनकी तपस्या भंग कर देती हैं।

इस धमाकेदार गाने को अब तक 118,314,276 व्यूज मिल चुके हैं। यानी इस वीडियो को अब तक 11 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। अगर हम बात करें खेसारी की तो उनकी जोड़ी अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ सबसे अधिक पसंद की जाती है। जिस भी फिल्म या गाने में खेसरी और काजल साथ नजर आ जाते हैं वह हिट हो जाती है। हालांकि फिल्म ‘डमरू’ के एक गाने ‘तर तर पसीना छूटेला’ में यशिका के साथ डांस और रोमांस करके खेसारी ने साबित कर दिया है कि वो भोजपुरी सिनेमा के रोमांस किंग हैं।

यह भी पढ़ें:-सीएए के खिलाफ हिंसा भड़काने के मामले में दिल्ली पुलिस ने जामिया के छात्र को किया गिरफ्तार