रजनीकांत की तबीयत बिगड़ी अस्पताल में भर्ती, फैंस ने दुआओं के लिए उठाए हाथ

39

नई दिल्ली। अभिनेता रजनीकांत (70) की तबियत अचानक बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेता को उच्च रक्तचाप (High Blood Pressure) की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। रजनीकांत का कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट कराई गई है, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। पिछले दिनों उनकी फिल्म अन्नाथे के सेट पर 7 क्रू मेंबर कोरोना संक्रमित पाए गए थे। रजनीकांत (Rajinikanth) को कोरोना संक्रमण तो नहीं है लेकिन उच्च रक्तचाप और थकावट की शिकायत के बाद आज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़ें: 9 करोड़ किसानों के खातों में पीएम मोदी ने ट्रांसफर 18 हजार करोड़ रुपए, विपक्ष की खोली पोल

अभिनेता के स्वास्थ्य की जानकारी जारी करते हुए अपोलो हॉस्पिटल का कहना है कि, मिस्टर राजनीकंत को अस्पताल में 25 दिसंबर की सुबह भर्ती कराया गया है। जो बीते दस दिनों से हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। जिसके सेट पर कोरोना की हुई जांच में कुछ लोग संक्रमित निकले थे। इसके बाद अभिनेता का भी कोरोना टेस्ट 22 दिसंबर को हुआ था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। कोरोना टेस्ट के बाद से ही अभिनेता ने खुद को आइसोलेशन में रखा है और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

उनमे संक्रमण का कोई लक्षण नहीं थे। लेकिन रजनीकांत के रक्तचाप में भारी उतार-चढ़ाव हो रहा है। वो अब तक डॉक्टर्स की देख रेख में रहेंगे जब तक वो उनका रक्तचाप सामान्य नहीं हो जाता है। उनकी सेहत में सुधार होने के बाद उन्हें अपोलो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। रजनीकांत की तबियत बिगड़ने की खबर आते ही उनके करोड़ों फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर आम खास दोनों वर्ग अभिनेता के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: आरएसपीसीबी में जूनियर साइंटिफिक असिस्टेंट और जूनियर एनवायरमेंटल इंजीनियर की 114 पदों पर निकली भर्ती