Anupamaa की Kavya ने बेबी प्लानिंग के लिए कह दी बड़ी बात, बदले हुए हैं मिथुन चक्रवर्ती के तेवर

Madalsa Sharma की शादी को अब 4 साल हो चुके हैं. अब हर किसी को इस बात का इंतजार है कि कब मदालसा शर्मा मां बनेगी. अभी हाल ही में मदालसा शर्मा ने बेबी प्लानिंग पर खुलकर अपनी बात रखी है.

0
1169
Madalsa Sharma

Madalsa Sharma On Pregnancy: स्टार प्लस का शो अनुपमा (Anupamaa) बहुत सुर्खियों में रहता है इसी के साथ ही उस शो से जुड़े हर एक स्टार के बारे में भी बातें होती रहती हैं. शो का हर किरदार को हर घर में बहुत प्यार मिलता है. अनुपमा शो के पॉपुलर किरदारों में से एक किरदार काव्या का है. शो में काव्या की भूमिका में मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) दिखाई दे रही हैं.

ज्ञात हो कि साल 2018 में मदालसा शर्मा ने मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती (Mahaakshay Chakraborty) के साथ 7 फेरे लिए थे. दोनों की शादी को अब 4 साल हो चुके हैं. अब हर किसी को इस बात का इंतजार है कि कब मदालसा शर्मा मां बनेगी. अभी हाल ही में मदालसा शर्मा ने बेबी प्लानिंग पर खुलकर अपनी बात रखी है.

शादी के बाद प्रेग्नेंसी होना आम बात है. फिर चाहे वो कोई एक्ट्रेस हो या फिर कोई आम औरत. मदालसा शर्मा की शादी के चार साल होने के बाद अब उनसे भी बच्चे के बारे में सवाल किए जा रहे हैं. मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने बताया कि अभी वो मां बनने के लिए बिल्कुल भी रेडी नहीं हैं. एक इंटरव्यू में बात करते हुए मदालसा शर्मा ने बोला कि सेट पर उनके को-एक्टर्स भी अक्सर प्रेग्नेंसी के बारे में सवाल करते रहते हैं. इसके आगे एक्ट्रेस ने बोला कि मैं और मेरे पति अभी बेबी प्लानिंग के लिए तैयार नहीं है. इस बारे में मदालसा ने बात करते हुए कहा कि ये हमारी लाइफ का वो पहलू है, इसके लिए अभी मैं मानसिक तौर पर तैयार नहीं हूं.

महाक्षय की करी तारीफ

मदालसा ने कहा कि ये जिम्मेदारी पूरी जिंदगी के लिए होती है. ऐसे में जब मैं और मेरे पति इसके लिए रेडी हो जाएंगे, तब प्लानिंग कर लेंगे. मदालसा (Madalsa) ने बोला कि फिलहाल हो अपना और अपनी फैमिली का ख्याल रखना चाहती हैं. बता दें टीवी पर डेब्यू करने से पहले मदालसा शर्मा बंगाली फिल्मों में काम किया करती थीं. इसी समय ही महाक्षय और उनकी लव स्टोरी की शुरुआत हो गई थी. इन दोनों ने एक दूसरे को बहुत समय तक डेट किया और फिर शादी के बंधन में बंध गए. मदालसा ने अपने पति के बारे में बोला कि वो बहुत ही अधिक केयरिंग और ईमानदार हैं. महाक्षय अधिक बोलते नहीं हैं, वो करने में विश्वास रखते हैं. मदालसा ने आगे कहा कि महाक्षय उनकी छोटी से छोटी जरूरतों का खूब ध्यान रखते हैं.

ये भी पढ़ें:-Hrithik Roshan ने फिल्म च्वाइस को लेकर रखी अपनी राय, अपनी गलतियों से मैं सीखता हूं…