अमिताभ ने इस चीज को बताया लाइफ का सबसे बड़ा टार्चर, सोशल मीडिया पर शेयर की फीलिंग्स

21
amitabh bachchan

सदी के महानायक के तौर पर जाने जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अपनी हर छोटी बड़ी बात अपने फैन्स से शेयर करते रहते हैं। साथ ही वह अपनी फीलिंग से फैंस से शेयर करते हैं। कल रात भी उन्होंने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें पोस्ट की। यह तस्वीरें उनके शूटिंग सेट की हैं। इस तस्वीर में वह दोनों हाथ में मिठाई पकड़ हुए हैं। तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे किसी मिठाई के लिए शूट कर रहे हो।

बिग बी ने इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए साथ में एक कैप्शन भी लिखा- ‘हाथ में मिठाई पकड़कर और कैमरे के सामने एक्सप्रेशन देने से बड़ा अत्याचार कोई नहीं है, जैसे कि उन्होंने इन मिठाइयों को चखा हो, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने ट्वीट में लिखते हैं,”जब मीठा खाना छोड़ दिया तब शूट पे हाथ में पकड़ा दिया ‘रसगुल्ला’ और ‘गुलाब जामुन’ और कहा ऐसा एक्सप्रेशन देना कि अभी-अभी खा के बहुत स्वादिष्ट लगा है!! इससे बड़ा टॉर्चर लाइफ में नहीं हो सकता।”

फिल्म ब्रह्मास्त्र में आएंगे नजर 

महानायक अक्सर अपनी किसी न किसी पोस्ट के जरिये सुर्ख़ियों में आ जाते हैं। हाल ही में उन्होंने साल 2021 की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके नीचे नीबू मिर्ची लटक रहा था। बता दें कि साल 2020 कोरोना महामारी कि वजह से किसी के लिए भी अच्छा नही गया। खुद बिग बी और उनका परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था। हालांकि अब सब ठीक हैं। बिग बी जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म (Upcoming movie) ब्रह्मास्त्र में दिखेंगे। ये तीन पार्ट में बनने जा रही हैं। जिसका पहला पार्ट जल्द ही रिलीज़ होगा।

इसे भी पढ़ें:-बड़ी खबर: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ और अभिषेक बच्चन को हुआ कोराना, हॉस्पिटल में भर्ती