एयर लाइंस के स्टॉफ मेंबर के इस काम से भावुक हुईं अमीषा, आंख में आ गए आंसू

26
amisha-patel

फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) एयर लाइंस के स्टाफ मेंबर के साथ डांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

गौरतलब है कि 20 साल पहले अभिनेता ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) के साथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल (Ameesha Patel) हाल ही में फ्लाइट से ट्रेवल करने के लिए एयरपोर्ट पहुंची तभी एयरलाइन के स्टाफ मेंबर्स ने फिल्म ‘कहो न प्यार है’ के टाइटल सॉन्ग पर शानदार डांस परफॉर्मेंस दी, जिसे देखकर अमीषा पटेल (Ameesha Patel) काफी भावुक हो गईं। उनकी आँखों से आंसू गिरने लगे। पहले तो कुछ देर अमीषा अपनेआंसू पोछती रहीं,लेकिन फिर थोड़ी ही देर में वह भी स्टाफ मेंबर्स के साथ डांस करने लगी।

ऋतिक रौशन को किया गया था लांच 

बताते चलें कि फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ फिल्म से राकेश रोशन ने अपने बेटे ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) को लांच किया था। इस फिल्म ने परदे पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म के रिलीज होते ही ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) रातों रात स्टार बन गये थे। इस फिल्म के गाने भी सुपरहिट हुए थे और उस समय लोगों की जुबान पर रहते थे। इसके बाद यह जोड़ी फिल्म ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’ में नजर आई थी लेकिन इस फिल्म को दर्शकों का उतना अच्छा रिस्पोंस नहीं मिला। इन दिनों अमीषा पटेल (Ameesha Patel) परदे ने काफी दूर चली गयी हैं।

इसे भी पढ़ें:-ऐसी ड्रेस पहनकर अमीषा पटेल पहुंची मंदिर, ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस को लगाई लताड़