Akshay Kumar के फैंस को मिलने वाली है Good News, हेरा फेरी 3 में दिखेंगे एक्टर

फैंस ने सोशल मीडिया पर अक्षय को कास्ट करने के लिए कई सारे हैशटैग भी चलाया। लेकिन अब पब्लिक की डिमांड पर फिरोज नाडियावाला (Firoz A. Nadiadwala) एक बार फिर से राजू के रोल के लिए अक्षय कुमार की बात कर रहे हैं।

0
1056
Hera Pheri 3

Good News For Fans: हेरा फेरी 3 के फैंस को उस समय बहुत तेजी से बुरा लगा था, जब उन्हें पता चला था कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अब इस फिल्म में नहीं दिखाई देंगे। अक्षय की जगह मेकर्स ने इस फिल्म में कार्तिक आर्यन को ले लिया था। सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को लेकर बहुत अधिक बवाल भी मचा था।

सोशल मीडिया पर उठाए थे फैंस ने सवाल

फैंस में सोशल मीडिया पर अक्षय को कास्ट करने के लिए कई सारे हैशटैग भी चलाया। लेकिन अब पब्लिक की डिमांड पर फिरोज नाडियावाला (Firoz A. Nadiadwala) एक बार फिर से राजू के रोल के लिए अक्षय कुमार की बात कर रहेHera Pheri 3 हैं। बताया जा रहा है कि बीते 10 दिनों में फिरोज और अक्षय की बहुत बार मुलाकात हो चुकी है। दोनों ही अपने बीच की दिक्कतों को दूर करने की कोशिश कर रहे है।

फिल्म में पुरानी तिकड़ी का मजा

खबरों के अनुसार फिरोज को इस बात का एहसास हो रहा है कि अगर जनता के लिए हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) में इस मूल तिकड़ी का होना जरूरी है। कई लोगों का मानना है कि अक्षय कुमार के बिना हेरा फेरी नहीं बन सकती है।Hera Pheri 3 फिल्म में राजू के किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया था। इसलिए अक्षय कुमार भी फिरोज के साथ सहयोग करना सही समझे।

अगर सब कुछ ठीक रहा तो फैस को फिर से हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार देखने को मिलेंगे.। इस फिल्म में अक्षय कुमारHera Pheri 3 सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी। जल्द ही हेरा फेरी 3 की कास्टिंग को लेकर भी फैसला सामने आ ही जाएगा

इसे भी पढ़ें-Salman Khan की इस फिल्म की शूटिंग हुई खत्म, सामने आया एक्टर का बवाल लुक