spot_img
Saturday, September 18, 2021

अभिषेक के साथ ऐश्वर्या की थी दूसरी शादी, पहली शादी की सच्चाई जान हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन हिंदी सिनेमा की बेहद ख़ूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में आती है। अभिनेत्री का फिल्मी दुनियां में एक सफल एक्ट्रेस भी हैं। अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही। काफी समय से ऐश्वर्या फिल्मी दुनियां से दूर है लेकिन उनका जलवा बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी कायम है। एक्ट्रेस 90 के दशक में फिल्मी दुनियां में कदम रखा था। थोड़े समय में ही ऐश्वर्या ने एक अच्छा मुकाम हासिल कर लिया।

सलमान के साथ अफेयर की चर्चा

अफनी खूबसूरती और एक्टिंग को लेकर पूरी दुनिया भर में इनके चर्चे होते रहते हैं। करियर के साथ-साथ ऐश्वर्या अपनी निजि लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक समय था जब अभिनेत्री सलमान खान के साथ रिलेनशिप को लेकर काफी चर्चे में आ गई थी। यहीं नहीं सलमान के बाद इनका नाम विवेक ओबेरॉय से जुड़ा था। काफी समय साथ रहने के बाद विवेक और उनके रिश्तों में भी दरार पड़ गई थी।

ऐश्वर्या की हुई है दो शादी

ऐश्वर्या की लाइफ से जब विवेक चले गए तो अभिनेत्री का दिल महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन पर आया। बॉलीवुड की कई फिल्मों में दोनों ने एक साथ काम किया था और इस दौरान दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए। कुछ समय के बाद दोनों ने जनवरी 2007 में शादी कर ली थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिषेक से शादी से पहले ऐश्वर्या ने एक और शादी की थी। यह ऐश्वर्या की पहली नहीं बल्कि दूसरी शादी थी। आइए जानते हैं कि ऐश्वर्या ने आखिर अभिषेक से पहले किससे शादी की थी।

मांगलिक थी ऐश्वर्या

आपको बता दें कि, ऐश्वर्या की कुंडली में मांगलिक दोष बताया जा रहा था। कई पंडितों और विद्वानों ने दोनों के विवाह को लेकर काफी कुछ कहा था। उनका कहना था अगर बिना मंगल दोष को शादी की जाएगी तो सफल नहीं होगी। इस दोष के निवारण के लिए उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या की शादी पहले पीपल के पेड़ से कराई जाती है तो यह दोष हट सकता है। इसलिए उनकी अभिषेक से पहले पीपल के पेड़ से शादी हुई थी। बताया जाता है कि ऐसा उन्होंने मांगलिक दोष से निवारण पाने के लिए किया था।

परिवार और अपनी होने वाली बहू ऐश्वर्या के साथ अमिताभ पहुंचे काशी

ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी से पहले अमिताभ बच्चन परिवार और अपनी होने वाली बहू ऐश्वर्या को साथ लेकर काशी पहुंचे थे। यहां सभी ने काशी के विश्वप्रसिद्ध विश्वनाथ ज्योतिर्लिंग और संकट मोचन के दर्शन किए थे। तभी यह कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या राय परिवार संग मंगलदोष से मुक्त होने के लिए काशी पहुंची थी। मीडिया में खबरें आई कि संकट मोचन मंदिर में ही ऐश्वर्या ने पीपल के पेड़ से शादी की थी।

दूसरी बार मां बनने वाली है अभिनेत्री

बच्चन परिवार संकट मोचन केवल दर्शन करने और भगवान का आशीर्वाद लेने के पहुंचा था। यानी कि ऐश्वर्या ने पीपल के पेड़ से शादी नहीं की थी, इस तरह के केवल कयास लगाए जा रहे थे। अप्रैल 2007 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी बड़े धूमधाम से पूरी हुई। शादी के 4 सालों बाद दोनों ने बेटी आराध्या का जन्म हुआ। आराध्या का जन्म नवंबर 2011 में हुआ था। अब ऐसा कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या दूसरी बार प्रेग्नेंट है। हाल ही में उनकी कई तस्वीरों में उनका बेबी बंप साफ़ नज़र आया है।

काम की बात करें तो ऐश्वर्या इन दिनों मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। इसकी शूटिंग हाल ही में उन्होंने शुरू की है। आख़िरी बार फैंस ने ऐश्वर्या को फिल्म ‘फन्ने खां’ में एक्टर अनिल कपूर और राजकुमार राव संग देखा था।

इसे भी पढ़ें-टू पीस में दिखा मौनी रॉय का हॉट अवतार, फोटो देख फैंस के छूटे पसीने

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -