Saturday, December 4, 2021

तलाक के बाद इन अभिनेत्रियों ने Bollywood इंडस्ट्री में रखा कदम, ग्लैमरस की लिस्ट में है नंबर वन

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री अपनी करियर लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा मे रहती हैं। फिर बात चाहे इनके शादीशुदा जिंदगी की हो या अफेयर की। सोशल मीडिया पर इनसे संबंधित खबर आग की तरह फैल जाती है। आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की उन महिलाओं के बारे में बताएगें जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में तलाक के बाद काफी नाम कमाया है।

अदिति राव हैदरी


अभिनेत्रियों की इस लिस्ट में अदिति राव हैदरी का नाम भी शामिल है। अदिति ने बॉलीवुड के नाम बहुत कम फिल्में की है लेकिन जितनी भी की है उसमें उन्होंने शानदार और साधारण रोल से लोगों का दिल जीता है। आप सब में से बहुत ही कम लोग ऐसे होंगे जिन्हें ये बात पता होगी कि अदिति राव हैदरी एक शाही घराने से ताल्लुक रखती हैं।

उन्होंने साल 2009 में सत्यदीप मिश्रा संग शादी रचाई थी। आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि जब अदिति की शादी हुई थी तो वह मात्र 17 साल की थी। अफसोस शादी के 4 साल बाद ही आदिति और सत्यदीप ने अलग होने का फैसला कर लिया और साल 2013 में तलाक लेकर अलग हो गए। तालाक के बाद अदिति ने बॉलीवुड जगत में कदम रखा। उन्होंने साल 2011 में फिल्म ‘ये साली जिंदगी’ से डेब्यू किया। आज आदिति का नाम इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल है।

चित्रांगदा सिंह

अपने हॉट लुक से आज भी लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। हम बात कर रहे है अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह की। 40 की उम्र में भी वो कई खूबसूरत अभिनेत्रियों को मात दे रही है। बता दें कि चित्रांगदा फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले शादी शुदा थीं और अब वे एक बच्चे की मां भी है। लेकिन अपनी फिल्मी करियर में उन्होंने शादी को बीच में नहीं आने दिया। अभिनेत्री के पति ज्योति रंधावा के बीच मतभेद होने शुरु हो गए। इसके बाद दोनों साल 2014 में तलाक लेकर दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

मलाइका अरोड़ा


बॉलीवुड इंडस्ट्री में मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और स्टाइलिश लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है। इसके अलावा वो अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर के चलते लाइमलाइट में भी हैं। मालूम हो कि मलाइका पति अरबाज खान से 10 साल पुराने रिश्ते को तोड़ तलाक लेकर अलग रह रही हैं। हालांकि मलाइका का बेटा अरहान उनके साथ ही है।

मल्लिका शेरावत

अपने हॉट लुक से लोगों के बीच मशहूर अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने अपनी अदाओं और डांस से फैंस को आकर्षित कर रखा है। शायद ही आप लोग इस बात से वाकिफ हों कि अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने अपने पति करण सिंह गिल से तलाक लेने के बाद ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। फिल्मी दुनिया में कदम रखते ही मल्लिका शेरावत की फिल्म ख्वाहिश और मर्डर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं थीं।

इसे भी पढ़ें-सीएम योगी का बड़ा ऐलान, देवबंद में खुलेगा ATS कमांडो सेंटर, इतनी संख्या में होगी तैनाती

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -