सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बुरे फंसे सलमान खान, अब लग रहे ऐसे गंभीर आरोप

26937
salman khan troll

बॉलीवुड इंडस्ट्री बाहर से देखने में चमकदार जरूर लगती है लेकिन अंदर क्या चल रहा है। ये बात सिर्फ वहां काम कर रहे लोगों को ही पता होता है। दिल्ली से इंजीनियरिंग की पढ़ाई करके थर्ड इयर में ही बैकआउट होकर फिल्मों में जाने का फैसला करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने अपने आपको खत्म कर दिया। सुशांत उन सितारों में से एक थे जिनके सपने पूरे करने के लिए वह पागल थे। उनका काम उनकी जिंदगी थी इसके बावजूद काम के स्ट्रेस में उनकी जान चली गई। इसे हादसे के बाद एक मुद्दा जो उठा वह था नेपोटिज्म। जैसा कि वह पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में थे तो इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्हें 6 बड़े प्रोडक्शन हाउस ने बैन कर दिया था इसलिए वह डिप्रेश हो गए थें।

यह भी पढ़े- शेखर कपूर ने किया खुलासा, इंडस्ट्री के किन लोगों से परेशान थे सुशांत

यही नहीं उनके हाथ से कई बड़ी बड़ी फिल्में छीन ली गई थी जिसने उन्हें अंदर ही अंदर खा लिया। उनकी मौत के बाद से बॉलीवुड गलियारों में नेपोटिज्म का मुद्दा गर्मा गया है। कई सेलेब्स अब इस पर खुल कर अपना दर्द बयां कर रहे हैं। इसके चलते आलिया भट्ट, सोनम कपूर, करन जौहर, और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारें लोगों के निशाने पर आ गए हैं। यही नहीं बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान भी अब ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गए हैं।

सलमान खान पर तो अब आरोप लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने ऐश्वर्या राय, विवेक ओबरॉय, अरिजित सिंह का करियर बर्बाद किया है। सोशल मीडिया पर अरिअजीत सिंह का पुराना फेसबुक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में अरिजीत ने लिखा है कि वह सलमान से कई बार माफी मांग चुके हैं अब सबके सामने माफी मांगने का यही तरीका बचा है। जिस शख्स ने इसे शेयर किया है उसने सल्लू को क्रिमिनल कहा है साथ सितारों का करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया है।

इससे पहले सलमान खान पर अनुराग कश्यप ने आरोप लगाया था कि उन्होंने उनका करियर बर्बाद कर दिया। सिर्फ अनुराग ही नहीं बल्कि कंगना रनौत, रवीना टंडन भी बॉलीवुड की खैमबाजी पर भड़ास निकाल चुकी हैं। सुशांत सिंह की बात करें तो उन्होंने रविवार को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पिछले 6 महीने से वह डिप्रेशन की गोलियां खा रहे थें और हाल ही में उन्होंने मेडिसिन खाना छोड़ा था।

यह भी पढ़े- सुशांत सिंह राजपूत को अगर मिल जाती ये फिल्म, तो बच जाते अभिनेता!