Salman khan के बाद KRK ने बॉलीवुड पंगा गर्ल से लिया पंगा, कहा- यह 12वीं फ्लॉप फिल्म

0
89
Kangana

अक्सर विवादों से घिरे रहने वाले कमाल राशिद खान एक के बाद एक को अपना निशाना बना रहे हैं। कहा जाता है कि अभी तक वह फिल्म देख कर अपना रिव्यू देते थे लेकिन अब तो आने वाली फिल्म के बारे में ही सुनकर उसके बारे में बता देते हैं। अभी सलमान खान को लेकर उनका मामला शांत नहीं हुआ था कि अब कंगना से पंगा ले लिया है।

बॉलीवुड पंगा गर्ल्स से लिया पंगा

कमाल राशिद खान अपने बेबाक स्वभाव से कुछ ना कुछ ऐसा कह देते हैं कि वह विवादित हो जाता है और उसी की वजह से वह सुर्खियों में आ जाते हैं। पहले सलमान खान और उनकी फिल्म राधे यू आर मोस्ट वांटेड भाई को लेकर बहुत बातें कहीं। जिसको लेकर सलमान खान ने उन पर मानहानि का केस दायर किया था। सलमान खान का मामला शांत नहीं हुआ था कि उन्होंने बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना पर निशाना साधा है।

कंगना की फिल्म को बताया फ्लॉप

हाल ही में कंगना की आने वाली फिल्म इमरजेंसी का ऐलान किया गया है जो कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जिंदगी पर आधारित है। कंगना की अपकमिंग फिल्म को लेकर केआरके ने कंगना की फिल्म को लेकर कहा कि यह उनकी लगातार 12वीं फ्लॉप होगी।

ट्वीट करके पंगा गर्ल पर साधा निशाना

केआरके ने ट्वीट किया कि निर्देशक मधुर भंडारकर ने इंदिरा गांधी और इमरजेंसी पर फिल्म हिंदू सरकार बनाई थी और कुत्ता भी देखने नहीं गया। अब दीदी कंगना रनौत उसी विषय पर फिल्म बना रही हैं। मतलब है कि इसी कतार में अब 12वीं फ्लॉप बनाना चाहती हैं। कंगना की पिछली 11 फिल्में सुपर फ्लॉप रही हैं।

फिल्म की तैयारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर कुछ फोटो शेयर की थी। जिसमें वह कभी चेहरे पर पेंट तो कभी पूरी बॉडी का स्कैन करवाती नजर आई। एक फोटो में कंगना के चेहरे पर नीले रंग का पेंट नजर आया। वहीं दूसरी तस्वीर में उनके चेहरे पर प्लास्टिक रखकर प्रोस्थेटिक प्रोसेस कीप ऑपरेशन की जा रही थी। इस पोस्ट के साथ कंगना ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ है।

इसे भी पढ़े-किचन में रखीं ये चीजें बन सकती हैं घर में कलह की वजह, ऐसा करने से बचें