spot_img
Saturday, September 18, 2021

शादी के बाद रिया कपूर ने शेयर की पहली तस्वीर, साथ लिखा इमोशनल पोस्ट

- Advertisement -
- Advertisement -

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर शादी के बंधन में बंधी। रिया कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ शादी रचाई। शादी के बाद दोनों न्यू मैरिड कपल ने अपनी पहली तस्वीर भी शेयर कर दी है। शेयर की हुई फोटो में आप देख सकते है कि करण, रिया को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं। रिया ने इस तस्वीर के साथ एक इमोशनल नोट भी लिखा है। पोस्ट के द्वारा उन्होंने बताया कि शादी के समय उन्हें कैसा महसूस हो रहा था।

लिखा इमोशनल पोस्ट

रिया कपूर ने लिखा, ’12 साल साथ रहने के बाद मुझे नर्वस महसूस नहीं होना चाहिए था, क्योंकि तुम मेरे बेस्ट फ्रेंड हो और मेरे लि बेस्ट इंसान हो। लेकिन मैं रोई भी और शॉक भी हुई और मेरे पेट में फ्लिप्स भी हुए क्योंकि मुझे नहीं पता था यह एक्सपीरियंस कितना बेहतरीन होगा। मैं हमेशा वो लड़की रहूंगी, जिसे अपने माता-पिता के सोने से पहले 11 बजे तक जुहू में वापस अपने घर आना पड़ता था।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘अभी तक मुझे पता नहीं था कि मैं कितनी लकी हूं उम्मीद करती हूं कि हम इतना करीबी परिवार बनाएं कि हमारे कई सारे चाहनेवाले हों। फिलहाल मेरे चाहने वाले तो हैं करण बूलानी, अनिल कपूर, सुनीता कपूर, सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर और हमेशा रहेंगे।’

शादी के बाद दोनों की फोटोज तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। दोनों के फैंस न्यू मैरिज कपल को नई जिंदगी की बधाई दे रहे है। साथ ही दोनों की शादी को लेकर खुशी भी जताई जा रही है।

मालूम हो कि रिया कपूर और करण बूलानी के बीच प्यार की शुरुआत साल 2010 में फिल्म आयशा के दौरान हुई थी। रिया उस फिल्म की प्रोड्यूसर थीं और करण उसमें बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे थे। फिल्म की एक्ट्रेस रिया की बड़ी बहन सोनम कपूर थीं।

रिया कपूर भले ही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन करण बूलानी को लेकर अपने प्यार को उन्होंने सोशल मीडिया पर जगजाहिर किया हुआ था। करण अक्सर रोमांटिक पोस्ट करते रहते हैं। दोनों साथ में घूमने, खाने और क्वालिटी टाइम बिताने को लेकर पोस्ट शेयर करते हैं।

दोनों की शादी खास लोगों के बीच पूरी हुई है। इसमें रिया के परिवार और खास दोस्त लोग ही शामिल हुए। रिया की शादी में परिवार वालों ने जमकर मस्ती की। साथ ही कोरना प्रोटोकॉल को भी ध्यान में रखा गया।

इसे भी पढ़ें-रूठी किस्मत जाएगी चमक, घर में स्थापित करें गणेश जी ऐसी प्रतिमाएं

 

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -